A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता संचारी विजय ब्रेन डेड घोषित, परिवार करेगा अंगदान

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता संचारी विजय ब्रेन डेड घोषित, परिवार करेगा अंगदान

कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। अभिनेता मोटरसाइकिल पर सवार थे और वाहन के फिसलने से शनिवार को यह दुर्घटना हुई।

Sanchari Vijay- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANCHARI VIJAY कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय को ब्रेन डेड घोषित

बेंगलुरु: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। अभिनेता मोटरसाइकिल पर सवार थे और वाहन के फिसलने से शनिवार को यह दुर्घटना हुई। अभिनेता का इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने संवाददाताओं से कहा, "वह ब्रेन डेड हो गए हैं और उसके परिवार को यह तय करना है कि वे उसके अंग दान कर सकते हैं या नहीं।"

खबरों की मानें तो उनके परिवार ने उनके अंग दान करने का फैसला किया है।

कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय शनिवार, 12 जून को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में ले जाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब वह अपने दोस्त के घर से घर वापस जा रहे थे तो उनका एक्सीडेंट हो गया। अभिनेता को कथित तौर पर मस्तिष्क के दाहिने हिस्से और जांघ क्षेत्र में चोटें आई हैं। आज यानी 14 जून को विजय को ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया है।

इससे पहले एक न्यूज चैनल से बात करते हुए न्यूरोसर्जन अरुण नायक ने कहा था कि संचारी विजय की हालत काफी नाजुक है। संचारी विजय की स्वास्थ्य स्थिति बहुत गंभीर है। चूंकि उनके मस्तिष्क में रक्त का थक्का था, इसलिए हमने एक सर्जरी की है, अगले 48 घंटे गंभीर होने वाले हैं।

संचारी विजय ने 2011 में फिल्म रंगप्पा होगबिटना के साथ अपनी शुरुआत की। वह कई कन्नड़ फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें दासावला, हरिवु, ओगराने, किलिंग वीरप्पन, वर्धमान और सिपाई शामिल हैं। वह नानू अवनल्ला अवलु फिल्म से प्रसिद्धि हासिल की, जिसने उन्हें अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया।

Latest Bollywood News