A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना महामारी के बीच जॉ़र्डन के कैंप में फंसा एक्टर हर 72 घंटो में हो रही है जांच

कोरोना महामारी के बीच जॉ़र्डन के कैंप में फंसा एक्टर हर 72 घंटो में हो रही है जांच

मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी टीम के साथ जॉर्डन के एक कैंप में फंस गए हैं। पृथ्वी के साथ उनके 58 क्रू मेंबर थे।

<p>Prithviraj Sukumaran</p>- India TV Hindi Prithviraj Sukumaran

साउथ के स्टाप पृथ्वीराज सुकुमारन कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म 'आदु जीविथम' की शूटिंग के लिए जॉर्डन  गए हुए थे। मगर कोरोना वायरस की वजह से पृथ्वीराज अपने क्रू रे साथ जॉर्डन में फंस गए हैं। पृथ्वी के साथ उनके 58 क्रू मैंबर्स भी थे। शुक्रवार को नॉन रेसिडेंट केरलाइट्स अफेयर्स (NORKA) विभाग ने जॉर्डन में भारतीय एम्‍बेसी को कॉन्‍टेक्‍ट कर इन सभी के बारे में जांच की। पृथ्वीराज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कि वह फंस गए हैं और उनका चेकअप भी हो रहा है।

पृथ्वीराज ने बताया किया कि फिल्म की टीम का भी नियमित रूप से एक डॉक्टर द्वारा निदान किया जा रहा है: "हमारी टीम में एक डॉक्टर है जो हर 72 घंटे में मेडिकल चेक-अप करता है। हम पूरी तरह से समझते हैं कि दुनिया भर की परिस्थितियों को देखते हुए, 58 की हमारी टीम शायद अब वापस अधिकारियों की सबसे बड़ी चिंता का विषय नहीं हो सकती है, और ठीक ही है। लेकिन हमने यह भी महसूस किया कि यह हमारा कर्तव्य था। सभी चिंतित स्थिति के बारे में जानते हैं और उन्हें इस बारे में बताते रहना है।

पृथ्वी और उनकी टीम को खाने और दवाई की चिंता नहीं है। क्योंकि हमने दो हफ्तों के लिए वाडी रन में रहने और शूटिंग करने की योजना बनाई थी और अपने साथ सारा सामान लेकर गए थे। मगर दो हफ्तों बाद सामान खत्म होना चिंता का विषय है।

एक हफ्ते पहले पृथ्वी ने बताया था कि उनकी टीम के दो लोग 2 हफ्ते के क्वारेंटाइन पर हैं। पृथ्वीराज रानी मुखर्जी के साथ फिल्म अईया में नजर आ चुके हैं।

 

Latest Bollywood News