A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में इस तरह कड़ी कसरत में जुटे हैं महाभारत के दुर्योधन

लॉकडाउन में इस तरह कड़ी कसरत में जुटे हैं महाभारत के दुर्योधन

पुनीत इस्सर को महाभारत में दुर्य़ोधन के किरदार के लिए याद किया जाता है। आजकल वो लॉकडाउन में जबरदस्त एक्सराइज कर रहे हैं।

puneet issar- India TV Hindi Image Source : FB पुनीत इस्सर

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड के सभी सेलेब्रिटीज लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। इतना ही नहीं वो लॉकडाउन के दौरान हर वो जरूरी चीज भी कर रहे हैं जो उनके करियर और सेहत के लिए जरूरी है। ऐसा ही एक शानदार वीडियो आया है महाभारत सीरियल में दुर्योधन का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर पुनीत इस्सर का। पुनीत वैसे भी अपनी मस्कुलर बॉडी के लिए जाने जाते हैं। 

पुनीत लॉकडाउन के समय में अपने घर में ही बने जिम में पसीना बहाते देखे जा सकते हैं। वो कई तरह की एक्सरसाइज कर रहे हैं और इस दौरान उनकी शानदार बॉडी और मसल्स देखे जा सकते हैं। वीडियो में शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक गजब की ऊर्जा पैदा कर रहा है। 

आपको बता दें कि महाभारत के अलावा पुनीत फिल्म कुली के एक सीन के चलते भी लोगों के जेहन में रहते हैं। कुली के एक फाइट सीन में विलेन बने पुनीत जब अमिताभ बच्चन को मुक्का मारते हैं तो वो असल में ही अमिताभ को लगा था और अमिताभ उस सीन में बुरी तरह घायल हो गए थे। उस सीन के बाद जहां देश दुनियी के करोड़ों लोग अमिताभ के स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे वहीं पुनीत भी कई लोगों की नजर में विलेन बन गए थे।

पुनीत बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुके हैं जहां उनकी समझदारी काफी सराही गई थी।

Latest Bollywood News