A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टर रुसलान मुमताज लॉकडाउन के बीच बने पिता, पत्नी निराली ने दिया बेटे को जन्म

एक्टर रुसलान मुमताज लॉकडाउन के बीच बने पिता, पत्नी निराली ने दिया बेटे को जन्म

बालिका वधू एक्टर रुसलान मुमताज पिता बन गए हैं। उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ruslaan mumtaz- India TV Hindi रुसलान मुमताज

एक्टर रुसलान मुमताज पिता बन गए हैं। उनके घर नन्हा मेहमान आया है। रुसलान और निराली माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं। रुसलान ने सोशल मीडिया पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है।

रुसलान ने बेटे और पत्नी की फोटो शेयर करते हुए लिखा-छोटा बेबी आ गया है। मैं 3-4 महीने तक बच्चे की कोई तस्वीर शेयर नहीं करने वाला था मगर दुनिया में मौजूदा उदासी और कयामत को देखते हुए अभी मुझे लगता है कि छोटा बच्चा की खबर आपके दिन को रोशन करेगी। मैं यह मानता हूं कि ऐसे समय में पैदा होने वाले बच्चे जब दुनिया में किसी न किसी पचड़े से गुजर रहे होते हैं तो एक वजह से आते हैं।

उन्होंने आगे लिखा-मुझे उम्मीद है कि मेरा छोटा बच्चा एक सुपर हीरो है जो मुश्किल समय में पैदा हुआ है और समय के साथ इस दुनिया को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत बना देगा। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बने।

रुसलान के पोस्ट पर उन्हें कई सेलिब्रिटीज पिता बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें रुसलान ने फिल्म पहला पहला प्याप से बॉलीवुड में कदम रखा था। वह जाने कहां से आई है, वेलकम, डेंजरस इश्क जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं।

Latest Bollywood News