A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी वाइफ का एंबुलेंस से हुआ एक्सीडेंट, वाइफ के पैर में हुए 2 फ्रैक्चर

एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी वाइफ का एंबुलेंस से हुआ एक्सीडेंट, वाइफ के पैर में हुए 2 फ्रैक्चर

एक्टर साहिल चड्ढा अपनी वाइफ प्रोमिला के साथ मुंबई के जेवियर्स कॉलेज के पास अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट एंबुलेंस से हो गया, उनकी गाड़ी का एम्बुलेंस ने टक्कर मार दी। हादसे में प्रोमिला के पैर में दो फ्रैक्चर हो गए वहीं साहिल चड्ढा को भी चोट आई है।

sahil chadha- India TV Hindi Image Source : TWITTER एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी वाइफ का एंबुलेंस से हुआ एक्सीडेंट

मुंबई: 'बागबान' फिल्म में अभिनय कर चुके एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें दोनों को चोट आ गई है। बता दें हाल ही में दोनों पति पत्नी कोरोना पॉजिटिव हुए थे, 20 दिनों तक क्वारंटीन रहने के बाद दोनों ठीक हुए और अब दोनों पर एक और मुसीबत आ गई। 12 मई को साहिल चड्ढा अपनी पत्नी के साथ मुंबई के जेवियर्सस कॉलेज के पास अपनी कार से जा रहे थे जहां एक एंबुलेंस से उनका एक्सीडेंट हो गया।

Photos: अंकिता लोखंडे, मलाइका अरोड़ा और उर्वशी रौतेला सहित ये बॉलीवुड स्टार्स हुए स्पॉट 

इस हादसे में एक्टर की वाइफ के पैर में दो फ्रैक्चर हो गए जबकि साहिल एंबुलेंस में फंसकर 2 फीट तक घसीट जाने की वजह से साहिल चड्डा के पेट और जांघ में काफी चोट लग गई है। दोनों को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, साहिल को ज्यादा चोट नहीं आई है इसलिए वो एक-दो दिन में अस्पताल से घर आ सकते हैं।

B'day: 54 साल की उम्र में भी माधुरी दीक्षित का जलवा, इन 10 तस्वीरों को देख आपको भी हो जाएगा यकीन

ईटाइम्स से बात करते हुए साहिल चड्ढा ने कहा कि उनके जीवन की एक बुरी घटना टल गईइ। पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है और गाड़ी तेज नहीं चल रही थी। मैं कुछ दिनों तक निगरानी में हूं, भगवान दयालु थे कि हमें ज्यादा चोट नहीं आई।

Latest Bollywood News