A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टर समीर शर्मा के निधन पर वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित कई सेलिब्रिटीज ने जताया शोक

एक्टर समीर शर्मा के निधन पर वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित कई सेलिब्रिटीज ने जताया शोक

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। उनके निधन पर वरुण धवन सहित कई सेलेब्स ने शोक जताया है।

sameer sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAMEERSHARMA_OFFICIALFC समीर शर्मा

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। वह 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। जानकारी के अनुसार, मुंबई के मलाड में स्थित घर में किचन में समीर शर्मा का शव पंखे से लटका मिला। बीते बुधवार को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनका शव देखा और सोसाइटी के लोगों को खबर दी। समीर ने इसी साल फरवरी महीने में अपार्टमेंट रेंट पर लिया था। 

समीर के निधन पर उनके को-स्टार वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा चौंक गए हैं। दोनों एक्टर ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर समीर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आरआईपी समीर शर्मा। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने समीर की फिल्म हंसी तो फंसी से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'दुखी और दुर्भाग्यपूर्ण है'।

Image Source : INSTAGRAMवरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा इंस्टाग्राम स्टोरी

एक्टर अश्विन मुशरन ने ट्वीट किया-इस बारे में शायद सुशांत सिंह राजपूत जितनी बात नहीं होगी लेकिन एक टीवी अभिनेता को खुद को मारने के लिए माना जाता है। समीर शर्मा - बहुत काम के साथ प्रतिभाशाली व्यक्ति। यह अभी इंडस्ट्री के लोगों के लिए कठोर है। हर किसी का समर्थन नहीं है या हो सकता है कि वह इसके लिए पहुंच सके ”

एक्टर अविनाश सचदेवा ने पिंकविला से बात करते हुए कहा- हम 2013 से दोस्त थे। हमारी फोन पर बात होती रहती थी। वह सामान्य लगता था और काम, कविता, स्क्रिप्ट्स के बारे में बात करता रहता था। नहीं जानता क्या कहूं। उसने कभी पैसे की कमी के बारे में बात नहीं की।

Latest Bollywood News

Related Video