A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कुर्बानी' के 40 साल होने पर एक्टर शक्ति कपूर को याद आए पुराने दिन

'कुर्बानी' के 40 साल होने पर एक्टर शक्ति कपूर को याद आए पुराने दिन

कुर्बानी के 40 साल पूरे होने पर, अभिनेता शक्ति कपूर ने उन दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने फिल्म में भूमिका हासिल की और कैसे यह उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट था।

shakti kapoor, kurbani, qurbaani- India TV Hindi Image Source : PR 'कुर्बानी' के 40 साल होने पर एक्टर शक्ति कपूर को याद आए पुराने दिन

कलाकारों की एक जादुई मंडली, जादुई संगीत और एक शानदार स्क्रिप्ट, क़ुर्बानी ने वह सब कुछ पेश किया, जिसके लिए बॉलीवुड प्रशंसक तरसते हैं। फ़िरोज़ खान, विनोद खन्ना और ज़ीनत अमान की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फ़िल्म में अमजद ख़ान, अमरीश पुरी, अरुणा ईरानी, ​​कादर ख़ान, जगदीप और शक्ति कपूर जैसे बॉलीवुड कई बेहतरीन अभिनेताओं के शानदार प्रदर्शन देखने को मिलें। 

कुर्बानी को आज भी कई कारणों से बॉलीवुड के प्रशंसक पसंद करते हैं, चाहे वह फ़िरोज़ खान और विनोद खन्ना की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति हो, या यह 'लैला' और 'आप जैसा कोई' जैसे चार्टबस्टर्स हों। इस फिल्म का टेलीकास्ट सोनी मैक्स पर होने वाला है, इस मौके पर शक्ति कपूर ने चैनल से बात की।
 
शक्ति ने बताया कि कुर्बानी मेरे लिए हमेशा खास होगी। शक्ति कपूर ने फिल्म के बारे में याद करते हुए कहा- "मुझे अभी भी याद है, अपने संघर्ष के दिनों में, मैं बांद्रा के लिंकिंग रोड पर अपना 1961 का मॉडल फिएट चला रहा था, जब एक मर्सिडीज ने मेरी कार को ओवरटेक करने के प्रयास में उसे थोड़ा क्षतिग्रस्त कर दिया था। मैं उग्र था और ड्राइवर पर चिल्लाने के लिए कार से उतर गया। मैं अवाक रह गया क्योंकि जो आदमी मर्सिडीज चला रहा था, वह फ़िरोज़ खान थे। मेरा सारा गुस्सा उन्हें देखकर गायब हो गया और उन पर चिल्लाने के बजाय, मैंने उससे एक ब्रेक के लिए अनुरोध करना शुरू कर दिया । उस एपिसोड के बाद, मैंने लेखक केके शुक्ला के साथ एक मीटिंग, जिसने मुझे सूचित किया कि एक नकारात्मक भूमिका थी जिसके लिए वह मेरे नाम को आगे बढ़ा रहे थे, लेकिन निर्देशक उस लड़के की कास्टिंग करने के लिए उत्सुक थे जो दुर्घटना में उनसे मिला। मुझे वह पल स्पष्ट रूप से याद है, उन्हें यह बताने में खुशी हुई कि मैं वही आदमी हूं। बाकी, जैसा कि वे कहते हैं, इतिहास है। फिरोज सर के मुझ पर विश्वास, उनके मार्गदर्शन और मेरे प्रशंसकों द्वारा किए गए सभी प्यार के लिए आभारी हूं। फिल्म में मेरे अभिनय को तारीफ मिली और यह मेरी बेहतरीन फिल्मों में से एक है। "

"मैं अपने सभी प्रशंसकों से फिल्म देखने का आग्रह करना चाहूंगा जब भी इसे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। कुर्बानी अपने समय से बहुत आगे थी और शानदार कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया था, फिल्म के गाने भी खूबरसूरत थे।''

Latest Bollywood News