A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नहीं रहे अभिनेता सीताराम पंचाल, अंतिम दिनों में लगाई थी मदद की गुहार

नहीं रहे अभिनेता सीताराम पंचाल, अंतिम दिनों में लगाई थी मदद की गुहार

सीताराम पंचाल गुरुवार सुबह 8:30 बजे इस दुनिया को अलविदा कह गए। फिल्म 'पान सिंह तोमर' और 'पीपली लाइव' से दर्शकों के बीच बनाने वाले अभिनेता सीताराम पिछले 4 सालों से किडनी और लंग कैसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। कहा जा रहा है कि इस दौरान...

sitaram- India TV Hindi sitaram

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सीताराम पंचाल गुरुवार सुबह 8:30 बजे इस दुनिया को अलविदा कह गए। फिल्म 'पान सिंह तोमर' और 'पीपली लाइव' से दर्शकों के बीच बनाने वाले अभिनेता सीताराम पिछले 4 सालों से किडनी और लंग कैसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। कहा जा रहा है कि इस दौरान उनका वजन भी घटकर सिर्फ 30 किलो ही रह गया था। अपनी इस हालत की जानकारी खुद सीताराम ने पिछले दिनों 17 जुलाई को अपने फेसबुक वॉल पर दी थी। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। इसके बाद काफी लोग उनकी मदद के लिए सामने भी आए।

बता दें कि सीताराम पिछले काफी समय से एलोपैथिक ट्रीटमेंट भी ले रहे थे, लेकिन सेहत ठीक रहने की वजह से उन्हें फिल्मों में भी काम मिलना बंद हो गया। कहा जा रहा है कि अपने घर में कमाने वाले अकेले सिर्फ सीताराम ही थे। उनका एक बेटा भी है, जो फिलहाल सिर्फ 19 साल का और अभी पढ़ाई कर रहा है। इसी वजह से अब धीरे-धीरे घर में रखा पैसा भी खत्म होने लगा था। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि  आर्थिक तंगी के कारण सीताराम ने फैसला किया है कि वह महंगा इलाज करवाने की बजाय आयुर्वेदिक दवाइयां ही लेंगे। लेकिन इसके बाद से उनकी तबियत और बिगड़ने लगी थी।

सीताराम पंचाल को 'स्लमडॉग मिलेनियर', 'जॉली एलएलबी', 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह', 'सारे जहां से महंगा', 'हल्ला बोल' और 'बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए नजर आ चुके हैं। ('बाहुबली' की शादी को लेकर बहन ने किया ये बड़ा खुलासा)

Latest Bollywood News