A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टर विजय देवरकोंडा ने लघु और स्थानीय उद्यमियों को आगे बढ़ाने के लिए की पहल

एक्टर विजय देवरकोंडा ने लघु और स्थानीय उद्यमियों को आगे बढ़ाने के लिए की पहल

अब अर्जुन रेड्डी फेम अभिनेता अपने लाइफस्टाइल ब्रैंड - 'राउडी' के माध्यम से छोटे और स्थानीय उद्यमियों के लिए दरवाजे खोलने का एक बेहद ही खास विचार लेकर आए हैं।

vijay devarkonda- India TV Hindi Image Source : VIJAY DEVARKONDA- INSTAGRAM एक्टर विजय देवरकोंडा ने लघु और स्थानीय उद्यमियों को आगे बढ़ाने के लिए की पहल

मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा ने COVID-19 महामारी के दौरान विभिन्न प्रयासों के माध्यम से लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्टर ने  'द मिडल-क्लास फंड' के माध्यम से कई मध्यम वर्गीय परिवारों की मदद की थी औरत। अब अर्जुन रेड्डी फेम अभिनेता अपने लाइफस्टाइल ब्रैंड - 'राउडी' के माध्यम से छोटे और स्थानीय उद्यमियों के लिए दरवाजे खोलने का एक बेहद ही खास विचार लेकर आए हैं।

राउडी यूबर कूल स्ट्रीट वियर, लुंगी से लेकर स्लेट्स और यहां तक कि फोन एक्सेसरीज तक बहुत सारी चीजें बनाता है। उनके पास कुछ ऐसे उत्पाद होते हैं जो केवल उनके राउडी ऐप पर ही बेचे जाते हैं। अब इस विश्वव्यापी महामारी के कारण इस समय छोटे उद्यमियों के सामने आने वाले आर्थिक संकट को जानते हुए, विजय ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म - राउडी के दरवाजे सभी स्थानीय उद्यमियों के लिए खोलने और राउडी के माध्यम उत्पादों को बढ़ावा देने का फैसला किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत ने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर खरीदी थी अपनी पहली बाइक, तस्वीर हो रही है वायरल

इस अनूठी नई पहल के बारे में बोलते हुए, विजय ने कहा, "राउडी ने नए स्थानीय उद्यमियों के लिए अपने मंच को खोलने के लिए यह निर्णय लिया है। हमने जो मंच बनाया है वह सभी के लिए खुला है। यदि आपके पास कूल , अनोखे मूल रूप से राउडी उत्पाद हैं और आप एक स्थानीय राउडी हैं तो आप हमे " local@rowdyclub.in पर संपर्क करें।"

Latest Bollywood News