A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: जब सीन कट होने के बाद भी डिंपल कपाड़िया को किस करते रहे विनोद खन्ना

Birthday Special: जब सीन कट होने के बाद भी डिंपल कपाड़िया को किस करते रहे विनोद खन्ना

एक वक्त ऐसा था जब डिंपल और विनोद की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सुपरहिट थी। विनोद और डिंपल ने कई बार ऑनस्क्रीन इंटीमेट और बोल्ड सीन दिए हैं।

vinod dimple- India TV Hindi vinod dimple

मुंबई: अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया 59 साल की हो गईं। डिंपल ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। राजकपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बॉबी' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली डिंपल ने उसी साल शादी अभिनेता राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। शादी के बाद भी डिंपल ने फिल्मों में काम जारी रखा, और एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दीं।

 डिंपल अपने जमाने की बोल्ड अभिनेत्री थीं। ​पहली ही फिल्म में डिंपल ने बिकनी सीन देकर सबको हैरान कर दिया था। डिंपल जितनी बोल्ड थीं उतनी ही मंझी कलाकार भी, पहली ही फिल्म के लिए डिंपल को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला। इसके बाद डिंपल को फिल्म रुदाली के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

​डिंपल कपाड़िया ने बॉलीवुड के बाप और बेटे दोनों के साथ किया था रोमांस

एक वक्त ऐसा था जब डिंपल और विनोद की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सुपरहिट थी। विनोद और डिंपल ने कई बार ऑनस्क्रीन इंटीमेट और बोल्ड सीन दिए हैं। ऐसे ही एक सीन के दौरान विनोद खन्ना खुद पर काबू नहीं रख पाए और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी डिंपल को किस करते रहे।

स्लाइड में पढ़िए क्या है पूरा मामला

Latest Bollywood News