A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने Y-सिक्योरिटी की मांग की

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने Y-सिक्योरिटी की मांग की

अभिनेत्री ने दावा किया कि आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही अपने असुरक्षित होने की बात भी कही।

Anurag kashyap- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@VISHALVERMA111 अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने Y-सिक्योरिटी की मांग की

मुंबई: फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए वाई-स्तर की सुरक्षा देने की मांग की है। पायल के वकील नितिन सतपुते ने सोमवार को अपने असत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और पत्र साझा किया, जिसमें उल्लेख किया था कि आरोपी 'स्वतंत्र रूप से घूम रहा है' और अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।

अभिनेत्री ने दावा किया कि आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही अपने असुरक्षित होने की बात भी कही। पत्र साझा करते हुए वकील ने लिखा, "आज 5.10.2020 को अनिल देशमुख को पायल घोष और नितिन सतपुते को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पत्र लिखा गया।"

एक्ट्रेस ने हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी।

हालांकि कश्यप ने सभी आरोपों से इनकार किया है, वहीं एक्ट्रेस का दावा है कि फिल्मकार ने पुलिस के सामने झूठ बोला था। अभिनेत्री ने फिल्मकार का नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी मांग की है।

Latest Bollywood News