A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS: बॉलीवुड की वो हसीना जिसने दुल्हन के जोड़े में मोह लिया सबका मन

PICS: बॉलीवुड की वो हसीना जिसने दुल्हन के जोड़े में मोह लिया सबका मन

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को आज 10 साल पूरे हो गए हैं। आज से 10 साल पहले अभिनेत्री ऐश्वर्या ने अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरें लिए थे।

aish- India TV Hindi aish

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को आज 10 साल पूरे हो गए हैं। आज से 10 साल पहले अभिनेत्री ऐश्वर्या ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरें लिए थे। उस वक्त ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी किसी त्यौहार से कम नहीं थी। दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी।

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली खूबसूरत ऐश्वर्या आज भी उतनी ही ग्लैमरस और खूबसूरत हैं, जितनी वो मिस वर्ल्ड का ताज पहनते वक्त थी। दुल्हन के रूप में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गोल्डेन रंग का शादी का जोड़ा पहने जब ऐश्वर्या मंडप में आईं तो हर किसी की निगाहें ऐश्वर्या पर ठहर गईं।

aish

ऐश्वर्या राय एक अदाकारा भी हैं, फिल्मों के लिए ऐश्वर्या पहले भी कई बार दुल्हन का जोड़ा पहन चुकी हैं। कभी किसी फिल्म के लिए तो कभी किसी एड के लिए और कभी फोटोशूट के लिए, ऐश्वर्या ने जब भी दुल्हन का जोड़ा पहना है, वे बेहद खूबसूरत लगी हैं। आइए हम आपको ऐश की कुछ ऐसी ही तस्वीरों से रुबरू करवाते हैं।

स्लाइड में देखिए दुल्हन के जोड़े में ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें, और पढ़िए ऐश्वर्या से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

Latest Bollywood News