A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेपोटिज्म पर बोलीं अनुष्का शर्मा, कहा भाई-भतीजावाद से सामना होता तो मैं बॉलीवुड में नहीं होती

नेपोटिज्म पर बोलीं अनुष्का शर्मा, कहा भाई-भतीजावाद से सामना होता तो मैं बॉलीवुड में नहीं होती

बॉलीवुड में इन दिनों भाई-भतीजावाद को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है। इस बारे में जब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद जैसी किसी चीज का सामना नहीं करना पड़ा।

ANUSHKA- India TV Hindi ANUSHKA

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों भाई-भतीजावाद को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है। इस बारे में जब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद जैसी किसी चीज का सामना नहीं करना पड़ा। अनुष्का को 2008 में यशराज बैनर ने लॉन्च किया था। अनुष्का ने कहा, "मुझे यश राज फिल्म्स जैसे बैनर ने लॉन्च किया था। वे नई प्रतिभा से अधिक किसी चीज को महत्व नहीं देते। वे इसी को प्राथमिकता देते हैं। इसलिए मुझे भाई-भतीजावाद जैसी किसी चीज का सामना नहीं करना पड़ा। मुझे लगता है कि लोगों के साथ एक ही उद्योग में अलग-अलग तरह का व्यवहार हो सकता है। और हमें उसका सम्मान करना चाहिए।"

जब हैरी मेट सेजल को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

अनुष्का ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह कहा।

फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने इस मुद्दे पर कहा, "मुझे लगता है कि हम दोनों, बल्कि हम तीनों (अनुष्का, शाहरुख खान और इम्तियाज)..फिल्म उद्योग में नहीं होते, अगर हमें भाई-भतीजावाद का सामना करना पड़ता।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं यहां इसलिए पहुंचा हूं, क्योंकि जब मैं बॉलीवुड में आया, तो फिल्म उद्योग में मौजूद लोगों ने प्यार और समर्थन से मेरा स्वागत किया।"

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जब हैरी मेट सेजल के ट्रेलर में दिखा इम्तियाज वाला जादू

Latest Bollywood News