A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग ने स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

एक्ट्रेस बिदिता बाग ने स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

बाबूमोशाय बंदूकबाज' और 'द शोले गर्ल' जैसी फिल्मों से मशहूर हो चुकी बिदिता के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में मनुष्य को लॉकडाउन की अलग-अलग स्थितियों में दर्शाया गया है।

bidita bag- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- BIDITA BAG एक्ट्रेस बिदिता बाग ने स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

बॉलीवुड अभिनेत्री बिदिता बाग फिल्मों और वेब सीरीज में अपने अभिनय कौशल से फैन्स को प्रभावित करती रहती हैं। अब उन्होंने एक रचनात्मकता संकट की इस घड़ी में भी दिखाई है। दरअसल, समस्त राष्ट्र इस समय कोरोना वायरस नाम की महामारी से जूझ रहा है और ऐसे में बिदिता ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो के जरिए वह कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद कर रही हैं, साथ ही वह आने वाले स्वतंत्रता दिवस पर यह संदेश देना चाहती हैं कि इस महामारी से लड़ना भी किसी स्वतंत्रता पाने से कम नहीं है।

बाबूमोशाय बंदूकबाज' और 'द शोले गर्ल' जैसी फिल्मों से मशहूर हो चुकी बिदिता के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में मनुष्य को लॉकडाउन की अलग-अलग स्थितियों में दर्शाया गया है। खास बात यह है कि हर एक स्थिति में खुद बिदिता ही दिखाई देती हैं। वीडियो के दौरान एक कविता भी सुनाई देती है। 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के साथ बिदिता ने एक कैप्शन में लिखा, 'एक महामारी। एक लॉकडाउन। जिसने पूरी जिंदगी बदल कर रख दी। मानवता के ऊपर यह एक बहुत बड़ा संकट है। लोगों को इस समय महसूस हो रहा है जैसे वह पिंजरे में कैद हैं। भौतिक से लोग अब वर्चुअल हो चले हैं। हर तरफ अनिश्चितता फैली हुई है। आशाएं दम तोड़ रही हैं। फिर भी, इन चुनौतियों से लड़ने के लिए भी कुछ हीरो सामने आते हैं। मनुष्य हर स्थिति में ढलना जानता है। यही कारण है कि वह आत्मनिर्भर होकर हर परेशानी को हरा देता है।'

बिदिता बाग हाल ही में अभय 2 सीरीज में नजर आईं और अपने अभिनय से समीक्षकाओं की प्रशंसा पाने में कामयाब रहीं।

Latest Bollywood News