A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिना खान ने पिता की याद में पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, लिखा-हर रोज देख सकती हू्ं

हिना खान ने पिता की याद में पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, लिखा-हर रोज देख सकती हू्ं

हिना खान ने वीडियो पोस्ट करके बताया है कि वो अपने दिवंगत पिता को हर रोज बालकनी से देख पाती हैं. वो आज भी परिवार के साथ हैं।

hina khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REALHINAKHAN hina khan

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस हिना खान के पिता की पिछले दिनों मौत हो गई थी। उसके बाद हिना खान उनकी याद करती रहती हैं। हाल ही में हिना ने पिता को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर किया जिसे देखकर हिना खान के फैंस भी इमोशनल हो गए हैं। 

हिना खान अपने घर की बालकनी से बाहर देखते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें हिना खान बता रही हां कि पिता अब भी घर के पास ही हैं, वो सबके पास हैं। मैं बालकनी से उन्हें देख पा रही हूं।

कैप्शन में लिखा है 'पिता इस तरह से आज भी हमारे करीब हैं, उन्होंने अपने परिवार को अकेला नहीं छोड़ा है। मैं हर रोज बालकनी से उन्हें देखती हूं। मैं जानती हूं कि पिता हम सबकों देख रहे हैं। पिता ने जाने के बाद भी परिवार के पास रहने का फैसला किया है।

इस इमोशनल वीडियो के साथ हिना ने कैप्शन लिखा है-मैं तेरे बिना तां यारा आज ते पत्थर वरगी आं।

आपको बता दें कि हिना खान के पिता का निधन उस वक्त हुआ जब वो शूटिंग के सिलसिले में घर से दूर थी। जब उन्हें पिता के निधन की सूचना मिली तो वो घर लौट आई। इस दौरान वो कोरोना की चपेट में भी आई औऱ जल्दी ही रिकवर भी हो गई। लेकिन पिता की मौत के बाद वो इमोशनली काफी परेशान चल रही हैं। वो पिता को मिस कर रही हैं औऱ समय समय पर पिता को याद करके पोस्ट भी करती रहती हैं। 

Latest Bollywood News