A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोडा़ ने जताई बच्ची को गोद लेने की इच्छा

अभिनेत्री मलाइका अरोडा़ ने जताई बच्ची को गोद लेने की इच्छा

मलाइका अरोड़ा ने जाहिर किया कि उन्होंने एक बार अपने बेटे के साथ चर्चा की थी कि वह एक बेटी गोद लेना चाहती हैं।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA अभिनेत्री मलाइका अरोडा़ ने जताई बच्ची को गोद लेने की इच्छा

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वह एक बेटी की इच्छा रखती हैं। दिवा की शादी अरबाज खान से हुई थी और दोनों का एक बेटा है - अरहान खान। जहां मलाइका अपने बेटे को बहुत प्यार करती हैं, वहीं उन्होंने जाहिर किया कि उन्होंने एक बार अपने बेटे के साथ चर्चा की थी कि वह एक बेटी गोद लेना चाहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री डांस रियलिटी शो सुपर डांसर: चैप्टर 4 में दिखाई दीं। कंटेस्टेंट फ्लोरिना के प्रदर्शन ने मलाइका के दिल को छू लिया जिसके बाद उन्होंने एक बेटी गोद लेने की इच्छा व्यक्त की।

ETimes से बात करते हुए, मलाइका ने साझा किया कि उनकी एक बहन हैं जो हमेशा उनकी पीठ थपथपाती है। उन्होंने कहा, "मैं लड़कियों से भरे परिवार से आती हूं और अब, हम सभी के लड़के हैं। इसलिए, मुझे एक लड़की की याद आती है। मैं अपने बेटे अरहान को चांद की तरह प्यार करती हूं, लेकिन काश मेरे पास भी एक बेटी भी होती। यह मेरे दिल में चल रही भावना है। मेरी एक बहन है, और हम इस मायने में इतने विशिष्ट हैं कि हम सब कुछ साझा करते हैं। काश मेरी एक बेटी होती जिसे मैं कपड़े पहना पाती साथ ही उसकी एक्टिविटी में खुश हो लेती।" 

उन्होंने आगे कहा, "मेरे कई प्यारे दोस्तों ने बच्चों को गोद लिया है और यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि बच्चे अपने जीवन में इतनी खुशी लाते हैं। मैं अपने बेटे अरहान के साथ बहुत सी चीजों पर चर्चा करती हूं, जैसे कि हमें किसी दिन एक बच्चे को कैसे गोद लेना चाहिए। परिवार और एक घर में हम हर चीज के बारे में बात करते हैं, और यह उन कई चर्चा की जाने वाले विषयों में से एक है, जिन पर हमने बातचीत की है लेकिन कोई योजना नहीं बन पाई है।"

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2017 में अलग होने से पहले लगभग दो दशक पहले शादी की थी। इन दिनों वह बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता है। उन्होंने 2019 में अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया जब मलाइका ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यार भरा पोस्ट साझा किया। 

वर्क फ्रंट पर मलाइका अरोड़ा एमटीवी के सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ जज के रूप में दिखाई दे रही हैं। वह इससे पहले इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो जज कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News