A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रेखा ने अमिताभ की बहू ऐश्वर्या के लिए लिखा इमोशनल खत, कही ये बातें

रेखा ने अमिताभ की बहू ऐश्वर्या के लिए लिखा इमोशनल खत, कही ये बातें

बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा ने अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्वर्या रॉय के लिए एक इमोशनल खत लिखा है। इस खत में उन्होंने ऐश्वर्या राय के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।

Aishwarya roy and rekha- India TV Hindi Aishwarya roy and rekha

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा ने अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्वर्या रॉय के लिए एक इमोशनल खत लिखा है। इस खत में उन्होंने ऐश्वर्या राय के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। रेखा ने इस चिट्ठी की शुरुआत 'मेरी ऐश' संबोधन से की है। आपको बता दें कि अभिनेत्री रेखा और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के बीच एक खूबसूरत सा रिश्‍ता है और दोनों कई खास मौकों पर एकसाथ देखा गया है।

रेखा ने अपनी चिट्ठी में लिखा, ‘तुमने हर रोल को बखूबी निभाया है चाहे वो रोल रीयल लाईफ से जुड़ा हो गया रील लाईफ से। रेखा ने लिखा कि तुम्‍हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बगैर किसी बनावट के आगे बढ़ते रहना चाहती है। वह अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि व‍ह अपनी पहचान खोने नहीं देगी।'

रेखा ने इस खत में आगे लिखा, ‘भले ही लोग ये भूल जायें कि तुमने क्‍या कहा, तुमने क्‍या किया, लेकिन लोग कभी यह नहीं भूल पायेंगे कि तुमने लोगों को कैसा एहसास कराया। तुम अपनेआप में संपूर्ण हो,  तुम्‍हें दुनिया में कुछ भी साबित करने की जरुरत नहीं है।'बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री ने लिखा, ' बेबी, तुमने एक लंबा सफर तय किया है। कई रुकवटों को पार किया और ऊंचाई हासिल की है।’

रेखा ने लिखा,' तुम्‍हें जो भी रोल मिले, तुमने उसे बेहतरीन तरीके से निभाया, पर आराध्‍या की मां का तुम्‍हारा किरदार मुझे सबसे ज्‍यादा खुशी देता है। तुम्‍हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं। बहुत सारा प्‍यार, जीते रहो...रेखा मां।' आपको बता दें कि रेखा को ऐश्‍वर्या राय 'मां' कहकर पुकारती हैं।

Latest Bollywood News