A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री पर लगे सेक्स रैकेट चलाने के गंभीर आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री पर लगे सेक्स रैकेट चलाने के गंभीर आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संगीता बालन को हाल ही में गंभीर आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक उन पर आरोप है कि वह चेन्नई के एक रिजॉर्ट में सेक्स रैकेट चलाती हैं। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि जिस समय रिजॉर्ट में छापा मारा गया इसके बाद 3 युवा अभिनेत्रियों को भी रिहा करवाया जा चुका है।

Sangeetha- India TV Hindi Sangeetha

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा संगीता बालन को हाल ही में गंभीर आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक उन पर आरोप है कि वह चेन्नई के एक रिजॉर्ट में सेक्स रैकेट चलाती हैं। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि जिस समय रिजॉर्ट में छापा मारा गया इसके बाद 3 युवा अभिनेत्रियों को भी रिहा करवाया जा चुका है। इसी के आधार पर अब कहा जा रहा है कि इस मामले में तमिल फिल्म इंडसट्री से की और चौंकाने वाले नाम भी सामने आ सकते हैं।

खबरों के अनुसार एक छापेमारी के दौरान संगीता के साथ एक अन्य शख्स को भी हिरासत में लिया गया है, जिसका नाम सुरेश बताया जा रहा है। गौरतलब है कि संगीता कई फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि उन्होंने अपने शो 'वाणी रानी' में अपने किरदार से खास पहचान हासिल की। बता दें कि इसका हिन्दी वर्जन भी दर्शकों के सामने पेश किया है, जिसमें अभिनेत्री तन्वी आजमी को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया है।

गौरतलब है कि संगीता ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत वर्ष 1996 में फिल्म 'करुप्पा रोजा' से की थी। इसके बाद भी उन्हें कई किरदारों को पर्दे पर उतारते हुए देखा जा चुका है। हालांकि उन्हें फिल्मों से ज्यादा टीवी से लोकप्रियता हासिल हुई है।

Latest Bollywood News