A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बसु ने पति रोहित मित्तल से खत्म की शादी, कहा- कुछ चीजें अधूरी छोड़ना सही

एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बसु ने पति रोहित मित्तल से खत्म की शादी, कहा- कुछ चीजें अधूरी छोड़ना सही

एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बसु ने पति रोहित मित्तल से अलग होने का फैसला कर लिया है। ये बात श्वेता ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर करके बताई है।

<p> श्वेता प्रसाद बसु</p>- India TV Hindi  श्वेता प्रसाद बसु

मुंबई: सीरियल 'चंद्रनंदनी' की एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बसु ने 13 दिसंबर 2018 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से शादी की थी। अब शादी की पहली एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। 

श्वेता ने नोट में लिखा- हेलो सब लोग, रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। कई महीनों तक सोचने और विचार करने के बाद हम इस फैसले पर पहुंचे हैं। हर किताब कवर टू कवर पढ़ने की जरूरत नहीं होती है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि किताब खराब है या कोई भी नहीं पढ़ सकता है। कुछ चीजें अधूरी छोड़नी ही ठीक है।

शुक्रिया रोहित कभी ना खत्म होने वाली यादें देने के लिए और मुझे हमेशा प्रेरणा देने के लिए। आगे की जिंदगी खुशहाल हो। ​

पिछले साल दिसंबर में शादी करने से पहले रोहित और श्वेता ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया। रोहित और श्वेता पहली बार काम के दौरान मिले थे, और रिपोर्ट्स की मानें तो अनुराग कश्यप ने इस रिश्ते के क्यूपिड बने थे।। श्वेता ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया, मकड़ी जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Latest Bollywood News

Related Video