A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा- फीमेल एक्ट्रेस को भी ज्यादा फीस लेने का हक है

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा- फीमेल एक्ट्रेस को भी ज्यादा फीस लेने का हक है

फीमेल एक्ट्रेस को मिलने वाली फीस पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का बयान सामने आया है।

<p>एक्ट्रेस तमन्ना...- India TV Hindi Image Source : INSATGRAM/@TAMANNAAHSPEAKS एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया

मुंबई: बॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का कहना है कि एक अभिनेत्री को एक फिल्म में काम करने के लिए मिलने वाली फीस पर बात की और कहा कि फीमेल एक्टर्स भी ज्यादा भुगतान का आनंद ले सकती हैं। उन्होंने कहा कि फीस पर फिर से विचार करने का विकल्प भी उसके पास है। तमन्ना ने कहा कि अभिनेत्रियों को दिए जाने वाले पारिश्रमिक को लेकर कहा, अभिनेत्रियों को वित्तीय मूल्य का निर्धारण करने का विशेषाधिकार है और पारिश्रमिक पर फिर से विचार करने का विकल्प भी उनका है और किसी का नहीं।

उन्होंने कहा, "हमें एक अभिनेत्री की इन धारणाओं को तोड़ना होगा कि वे अभिनेता की तरह ज्यादा पारिश्रमिक के लायक नहीं है। ऐसा सवाल अभिनेता के लिए क्यों नहीं उठाया जाता? अभिनेत्रियां भी फिल्म उद्योग का अभिन्न अंग हैं, यहां तक पहुंचने में उन्होंने भी बहुत मेहनत की है और हर फिल्म को सफल होने के लिए पुरुष नेतृत्व की तरह ही महिला नेतृत्व की भी आवश्यकता होती है। एक महिला अभिनेत्री सबसे अधिक भुगतान पाने के तमगे का आनंद क्यों नहीं ले सकती है या यह सिर्फ पुरुष ही इसके हकदार है? नया दशक, नई मानसिकता, नए नियम आज की जरूरत हैं।

दूसरी ओर अभिनेत्री ने उन रिपोर्ट्स का भी खंडन किया जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने निर्देशक त्रिनाद राव की आगामी कॉमेडी ड्रामा में रवि तेजा की प्रेमिका की भूमिका से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने स्टार से रोमांस करने के लिए 2.5 करोड़ रुपये मांगे थे और निमार्ता पीछे हट गए।

Latest Bollywood News