A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 5 Bollywood अभिनेत्रियां जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ फरमाया इश्क

5 Bollywood अभिनेत्रियां जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ फरमाया इश्क

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड पर आधारित काफी फिल्में बनी हैं। इनमें से कुछ काल्पनिक तो कुछ सच्ची घटनाओं के इर्द गिर्द बुनी गई थीं। असल जिंदगी में भी बॉलीवुड का अंडरवर्ल्ड से एक खास

5 Bollywood अभिनेत्रियां...- India TV Hindi 5 Bollywood अभिनेत्रियां जिन्होंने डॉन के साथ फरमाया इश्क

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड पर आधारित काफी फिल्में बनी हैं। इनमें से कुछ काल्पनिक तो कुछ सच्ची घटनाओं के इर्द गिर्द बुनी गई थीं। असल जिंदगी में भी बॉलीवुड का अंडरवर्ल्ड से एक खास कनेक्शन रहा है। हिंदी सिनेमा की कई ऐसी अदाकाराएं रही हैं जिनका नाम इस खतरनाक दुनिया से जुड़ा है, हालांकि उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा।

ये भी पढ़ें- छोटा राजन का बॉलीवुड से रहा है पुराना नाता

सलमान खान और संजय दत्त जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं के नाम भी अंडरवर्ल्ड से जुड़ने की खबरें आम हुई थीं। हालांकि ये कनेक्शन प्रतीकात्मक नहीं थे। इन सितारों को अपनी खुशहाली और जिंदगी की सलमती के लिए ऐसा करना पड़ा। लेकिन अभिनेत्रियां भी इस मामले में पीछे नहीं रही। बॉलीवुड के डॉन्स और कई अदाकाराओं के अफेयर के चर्चे भी हमने सुने जिसका असर उन अभिनेत्रियों के करियर पर भी पड़ा।

कुछ अभिनेत्रियां महज उन डॉन्स की प्रेमिका रहीं, कुछ उनकी पत्नी बनी, वहीं कुछ रिश्तों पर अब भी पर्दा है। आइए एक नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियां पर जिनका नाम अंडरवर्ल्ड के इतिहास में दर्ज हो चुका है।

ममता कुलकर्णी- बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक ममता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। जल्द ही वो बॉलीवुड से गायब भी हो गई थीं। कहा जाता है कि छोटा राजन के वो काफी करीब थीं जिसकी वजह से उन्हें बड़े फिल्मकारों जैसे राजकुमार संतोषी की फिल्मों में काम मिल जाया करता था। लेकिन इसके बाद उन्होंने ड्रग माफिया विक्रम गोस्वामी से शादी कर ली और ये दोनों दुबई में रहने लगे। पिछले ही साल ये दोनों केन्या में ड्रग डीलिंग के चलते पकड़े गए।

अगली स्लाइड में जानिए बाकी 4 अभिनेत्रियों के बारे-

Latest Bollywood News