A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण, अगर नहीं मिला काम तो बेचनी पड़ेगी...

आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण, अगर नहीं मिला काम तो बेचनी पड़ेगी...

आदित्य नारायण ने कहा कि लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी पर काफी गहरा असर डाला है। उनके हालात इतने बुरे हो गए हैं कि वो अब बैंकरप्ट होने वाले हैं।

aditya narayan bankrupt amid lockdown latest news- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण

कोरोना वायरस की वजह से कई लोगों को आर्थिक समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। लॉकडाउन के बाद अब जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है, लेकिन अभी भी कई परेशानियां सामने खड़ी हैं। सिंगर आदित्य नारायण भी इस समय संघर्षों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर खुलासा किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा कि लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी पर काफी गहरा असर डाला है। उनके हालात इतने बुरे हो गए हैं कि वो अब बैंकरप्ट होने वाले हैं। 

सिंगर नेहा कक्कड़ के बाद आदित्य नारायण इस साल के अंत तक करेंगे गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी

आदित्य नारायण ने कहा, "मेरी खुद की सेविंग्स खत्म हो गई है। म्यूचुअल फंड का सारा पैसा निकाल लिया है। अब कोई रास्ता नहीं है। मेरे पास सिर्प 18 हजार रुपये रह गए हैं। अगर अक्टूबर में भी काम नहीं करूंगा तो एक भी पैसा नहीं बचेगा। शायद मुझे मेरी बाइक भी बेचनी पड़े। काफी मुश्किल समय है।"

गौरतलब है कि मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। उन्होंने कई गानें भी गाए हैं। वो बतौर होस्ट कई शोज होस्ट कर चुके हैं। इन दिनों वो अपनी शादी की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य नारायण अपनी फिल्म 'शापित' की एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग इसी साल शादी करने वाले हैं। दोनों की मुलाकात इसी मूवी के सेट पर हुई थी। वो लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News