A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pics: गुलमर्ग की बर्फ से ढकी वादियां देख फिदा हुए आदित्य नारायण, पत्नी के साथ बाइक राइड का उठाया लुत्फ

Pics: गुलमर्ग की बर्फ से ढकी वादियां देख फिदा हुए आदित्य नारायण, पत्नी के साथ बाइक राइड का उठाया लुत्फ

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें वो बाइक पर बैठे हुए हैं। उनके पीछे गुलमर्ग की पूरी वादी बर्फ से ढकी हुई है।

aditya narayan enjoy bike ride in kashmir on honeymoon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ADITYANARAYANOFFICIAL आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता के साथ नई तस्वीर शेयर की

जाने-माने होस्ट, सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण इन दिनों कश्मीर में अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ हनीमून मना रहे हैं। उन्होंने बर्फबारी में राइड का लुत्फ उठाते हुए नई तस्वीर पोस्ट की है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसके साथ ही आदित्य ने गुलमर्ग की खूबसूरती का भी बखान किया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार हनीमून की नई-नई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। 

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें वो बाइक पर बैठे हुए हैं। उनके पीछे गुलमर्ग की पूरी वादी बर्फ से ढकी हुई है और बेहद खूबसूरत लग रही है। खुद आदित्य भी वहां की सुंदरता देख फिदा हो गए। 

Watch: कश्मीर में हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने पत्नी के साथ शेयर किया ये पहला वीडियो

आदित्य ने पत्नी के साथ शेयर किया था पहला रील वीडियो 

इससे पहले आदित्य ने पत्नी श्वेता के साथ पहला रील वीडियो शेयर किया था। इसमें दोनों 'ओ बेटा जी, अरे ओ बाबू जी' गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। 

हनीमून की रोमांटिक फोटोज कीं शेयर 

आदित्य ने इससे पहले शिकारा का लुत्फ उठाया था। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की थी। 

10 साल से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

बता दें कि आदित्य नारायण ने कुछ दिनों पहले ही लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल का हाथ हमेशा के लिए थामा है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में 'शापित' फिल्म के सेट पर हुई थी। शादी के बाद आदित्य ने अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की। साथ ही इमोशनल नोट भी लिखा है। 

शादी के बाद आदित्य और श्वेता की रिसेप्शन पार्टी हुई थी, जिसमें गोविंदा और कॉमेडियन भारती सिंह सहित तमाम सेलेब्स शामिल हुए। वेडिंग रिसेप्शन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 

आदित्य और श्वेता ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक-दूजे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है। 

Latest Bollywood News