A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: कश्मीर में हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने पत्नी के साथ शेयर किया ये पहला वीडियो

Watch: कश्मीर में हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने पत्नी के साथ शेयर किया ये पहला वीडियो

आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी।

<p>आदित्य नारायण ने...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ADITYANARAYANOFFICIAL आदित्य नारायण ने पत्नी के साथ शेयर किया वीडियो

जाने-माने होस्ट, सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण अपनी नई-नवेली दुल्हन श्वेता अग्रवाल के साथ कश्मीर में हनीमून मना रहे हैं। बर्फबारी का लुत्फ उठाते आदित्य सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहे हैं। उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी के साथ पहली बार रील वीडियो शेयर किया। 

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता इस वीडियो में 'ओ बेटा जी, ओ बाबूजी' गाना गा रहे हैं। आदित्य ने कैप्शन में लिखा है- वाइफ के साथ पहला रील। #reelitfeelit #reelkarofeelkaro #ludo #qismatki। 

कश्मीर में हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने उठाया शिकारा का लुत्फ, पत्नी संग शेयर की नई तस्वीर

 

instagram:instagram.com/p/CJAklljjOTz/?utm_source=ig_web_copy_link}

इस वीडियो पर नेहा कक्कड़ ने रिएक्ट करते हुए 'Aww' लिखा है। गौरतलब है कि शादी से पहले इंडियन आइडल शो में आदित्य और नेहा के अफेयर को लेकर खूब चर्चे होते थे। हालांकि, फैंस का मानना है कि ऐसा सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था। 

Image Source : instagram आदित्य नारायण के पोस्ट पर नेहा कक्कड़ ने किया कमेंट

इससे पहले आदित्य ने श्वेता के साथ शिकारा का लुत्फ उठाते हुए फोटो शेयर की थी। 

बता दें कि आदित्य नारायण ने कुछ दिनों पहले ही लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल का हाथ हमेशा के लिए थामा है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में 'शापित' फिल्म के सेट पर हुई थी। शादी के बाद आदित्य ने अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की। साथ ही इमोशनल नोट भी लिखा है। 

शादी के बाद आदित्य और श्वेता की रिसेप्शन पार्टी हुई थी, जिसमें गोविंदा और कॉमेडियन भारती सिंह सहित तमाम सेलेब्स शामिल हुए। वेडिंग रिसेप्शन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 

आदित्य और श्वेता ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक-दूजे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है। 

Latest Bollywood News