A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के 1 महीने पूरे होने पर आदित्य नारायण ने वाइफ श्वेता अग्रवाल संग शेयर की फोटो, लिखा- मजाक-मजाक में...

शादी के 1 महीने पूरे होने पर आदित्य नारायण ने वाइफ श्वेता अग्रवाल संग शेयर की फोटो, लिखा- मजाक-मजाक में...

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने 1 दिसंबर 2020 को एक-दूसरे के हाथ थामा था।

aditya narayan shares pics with wife shweta agarwal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ADITYANARAYANOFFICIAL शादी के 1 महीने पूरे होने पर आदित्य ने पत्नी श्वेता के साथ शेयर की फोटोज 

जाने-माने होस्ट, सिंगर और अभिनेता आदित्य नारायण की शादी को 1 महीने पूरे हो गये हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ नई फोटो शेयर की है। साथ ही प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। बता दें कि आदित्य ने 1 दिसंबर 2020 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता का हाथ थामा था। दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में 'शापित' फिल्म के सेट पर हुई थी।

आदित्य ने श्वेता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- "हैप्पी #monthverysary मेरी डियरेस्ट वाइफी.. मज़ाक़ मज़ाक में एक महीना भी बीत गया! ऐसे ही आपके साथ ख़ूबसूरती से सारी जिंदगी भी बीत जाएगी। P.S. पैपाराजी से गुज़ारिश है के कृपया डिनर के बाद हमारी तस्वीरें ना खींचें, क्योंकि इतना भारी भोजन करके पेट को अंदर नहीं खींच पाता मैं।" 

Pics: गुलमर्ग की बर्फ से ढकी वादियां देख फिदा हुए आदित्य नारायण, पत्नी के साथ बाइक राइड का उठाया लुत्फ

आदित्य और श्वेता कुछ दिनों पहले ही कश्मीर से अपना हनीमून मनाकर लौटे हैं। इस दौरान आदित्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे और बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए कई सारी फोटोज शेयर की थीं। 

नए साल पर आदित्य ने पूरे परिवार के साथ तस्वीर साझा की थी। इसमें उदित नारायण, श्वेता, दीपा नारायण और आदित्य नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- झा परिवार की तरफ से हैप्पी न्यू ईयर। 
 
 
 
 
 

Latest Bollywood News