A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'थाडम' के हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी आएगी नज़र

'थाडम' के हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी आएगी नज़र

तमिल हिट फिल्म 'थाडम' के हिंदी रीमेक में मृणाल ठाकुर पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगी। इसकी शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू होगी।

aditya roy kapur and mrunal thakur in thadam remake directed by debutant Vardhan Ketkar - India TV Hindi Image Source : TWITTER: TARAN ADARSH 'थाडम' के रीमेक में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी आएगी नज़र 

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर तमिल हिट फिल्म 'थाडम' के हिंदी रीमेक में एक मजबूत पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि चरित्र बहुत पेचीदा है और एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना उसकी बकेट लिस्ट में शामिल था। अभिनेत्री फिल्म में एक पुलिस अधिकारी के रूप में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी। सच्ची घटनाओं पर आधारित, वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित बिना शीर्षक वाली थ्रिलर इस साल अक्टूबर में फ्लोर पर जाएगी।

मृणाल ने कहा कि "जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने की जरूरत है। मेरा किरदार बहुत पेचीदा है और एक पुलिस वाले की भूमिका मेरी बकिट लिस्ट में शामिल थी।"

'ओम' फिल्म से आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, इस अंदाज में आए नज़र

मृणाल ने कहा कि "यह मेरे द्वारा अब तक निभाए गए सभी किरदारों से बहुत अलग भूमिका होगी और मैं दर्शकों के सामने इसे पेश करने का इंतजार कर रही हूं।"

अभिनेत्री को बोर्ड पर लाते हुए, निमार्ता भूषण कुमार ने कहा कि "जब मुराद भाई और मैं पुलिस वाले के चरित्र पर चर्चा कर रहे थे, तो हमने तुरंत मृणाल के बारे में सोचा। उसने अपनी फिल्मों में कई दिलचस्प भूमिकाएँ चुनी हैं और उनमें अपने प्रदर्शन के साथ उभर के सामने आई है।"

उन्होंने आगे कहा कि "हमने सोचा था कि वह इस किरदार के लिए बिल्कुल सही होगी और हमें खुशी है कि वह इसका हिस्सा बनने के लिए समान रूप से उत्साहित है।"

निमार्ता मुराद खेतानी ने कहा कि "भूषणजी के साथ मेरी चर्चा के दौरान, हमने तुरंत भूमिका के लिए मृणाल के बारे में सोचा था। जब हमने उनसे इस चरित्र के साथ संपर्क किया, तो वह उत्साहित थीं। हम उनके साथ जल्द काम शुरु करने की उम्मीद कर रहे हैं।"

Latest Bollywood News