A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मेजर' रिलीज पर बोले आदिवी शेष, फिल्म को सही तरीके से देखा जाना चाहिए

'मेजर' रिलीज पर बोले आदिवी शेष, फिल्म को सही तरीके से देखा जाना चाहिए

'मेजर', जो 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन पर एक बायोपिक है, पहले 2 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, लॉकडाउन के कारण, निमार्ताओं ने फिल्म को स्थगित कर दिया गया था।

major aadivi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'मेजर' रिलीज पर बोले आदिवी शेष

हैदराबाद: अपनी आगामी द्विभाषी फिल्म 'मेजर' के अंतिम शेड्यूल को पूरा करने में व्यस्त अभिनेता आदिवी शेष का कहना है कि फिल्म में नाटकीय रिलीज के लिए डिजाइन किए गए तत्व हैं। अभिनेता फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज होते हुए देखना चाहते है। 'मेजर', जो 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन पर एक बायोपिक है, पहले 2 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, लॉकडाउन के कारण, निमार्ताओं ने फिल्म को स्थगित कर दिया गया था।

शेष ने बताया कि "जब हम टीजर जारी कर रहे थे, हमको तभी पता था कि डेट्स आगे बढ़ सकती है इसलिए, यह हमारे लिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी। हम इसके लिए तैयार थे कि हमें इसको कैसे हैंडल करना है।"

उन्होंने आगे कहा, "'मेजर' बड़े पर्दे का अनुभव है, किसी और चीज से पहले। ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें हमने फिल्म में डिजाइन किया है जो थिएटर दर्शकों के लिए हैं। अभिनेता का मानना है कि सही तरह की दृश्यता महत्वपूर्ण है।

शेष का कहना है कि 'मेजर' की टीम जल्दबाजी में किसी भी समय लड़खड़ाना नहीं चाहती। 'मेजर' के अलावा, शेष के पास 'हिट 2' और 'गुडाचारी 2' है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News