A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाक के लिए अदनान सामी ने गाया- कभी तो नजर मिलाओ

पाक के लिए अदनान सामी ने गाया- कभी तो नजर मिलाओ

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार भारतीय जवानों द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक्स के लिए उन्हें बधाई देने पर ट्विटर पर आलोचनाओं का सामना करने वाले गायक अदनान सामी का कहना है कि आतंकवाद की कोई सीमा नहीं होती।

Adnan Sami | AP File Photo- India TV Hindi Adnan Sami | AP File Photo

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार भारतीय जवानों द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक्स के लिए उन्हें बधाई देने पर ट्विटर पर आलोचनाओं का सामना करने वाले गायक अदनान सामी का कहना है कि आतंकवाद की कोई सीमा नहीं होती। एक कार्यक्रम में अदनान ने कहा, ‘वह ट्वीट मेरे दिल से निकला था और मैं उन्हें माफ करता हूं, जिन्होंने मेरी आलोचना की है।’ उन्होंने इस पाकिस्तान के लिए अपना मशहूर गीत ‘कभी तो नजर मिलाओ’ भी गाया।

​पढ़ें: अदनान सामी ने की सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ, भड़के पाक नागरिक

अदनान ने जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार भारतीय जवानों द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक्स के लिए भारतीय सेना की प्रशंसा की थी। पाकिस्तानियों द्वारा ट्विटर पर की गई आलोचनाओं के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी प्रतिक्रिया साफ तौर पर दर्शाती है कि वे 'आतंकवादियों और पाकिस्तान' के बीच के फर्क को नहीं समझते। 

सिनेमा से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अदनान ने कहा, ‘हमें यह देखना चाहिए कि स्ट्राइक क्यों हुई, किसके खिलाफ हुई यह नहीं। यह किसी भूमि पर कब्जा करने के उद्देश्य से की गई स्ट्राइक नहीं थी, बल्कि एक अनुचित हमले का जवाब था। स्ट्राइक आतंकवादी शिविर को निशाना बनाकर की गई थी।’ उन्होंने कहा, ‘आतंकवाद की कोई सीमा नहीं होती। आतंकवादी मुंबई, पेशावर और पेरिस सभी को निशाना बनाते हैं।’

अदनान ने आगे कहा, ‘कलाकार शांति चाहते हैं, लेकिन केवल वे नहीं, सभी शांति चाहते हैं।’ उन्होंने अपने सदाबहार गीत 'कभी तो नजर मिलाओ' को पाकिस्तान को समर्पित करते हुए सवाल उठाया कि वह साफ इरादे से बढ़ाए गए दोस्ती के हाथ को क्यों ठुकराता है।

Latest Bollywood News