A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 15 साल बाद 3डी में रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म ‘देवदास’, ‘बाहुबली 2’ को देगी टक्कर?

15 साल बाद 3डी में रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म ‘देवदास’, ‘बाहुबली 2’ को देगी टक्कर?

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की मशहूर फिल्म 'देवदास' की रिलीज को अगले महीने की 12 तारीख को 15 साल पूरे हो जाएंगे।

devdas- India TV Hindi devdas

नई दिल्ली: शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की मशहूर फिल्म 'देवदास' की रिलीज को अगले महीने की 12 तारीख को 15 साल पूरे हो जाएंगे। इस मौके पर फिल्म को 3डी में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। संजय लीला भंसाली का मानना है कि इस फिल्म को 3डी में देखने के बाद एहसास होगा कि फिल्म का हर सीन हर फ्रेम किसी कलाकृति से कम नहीं है। भंसाली का कहना है कि मैं इसे 3डी में रिलीज करने से पहले हर पोर्शन से पूरी तरह संतुष्ट होना चाहता था।

devdas

देवदास के इस 3डी वर्जन को बड़े और अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर रिलीज किए जाने की योजना है। फिल्म से जुड़े एक मार्केटिंग सोर्स का कहना है कि देवदास के 3डी वर्जन की ग्लोबल पहुंच मजबूत है। हमें उम्मीद है कि इंटरनेशनल मार्केट में 'बाहुबली' जिस फार्मेट में मिस हो गई देवदास उसे तोड़ सके।

devdas

ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान की फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख ने एक ऐसे प्रेमी की भूमिका निभाई थी जिसकी प्रेमिका की किसी और से अरेंज मैरिज हो जाती है और वो प्रेमिका के घर के बाहर मर जाता है। पारो की भूमिका में ऐश्वर्या ने सबका मन मोह लिया था। वहीं शाहरुख ने इस फिल्म में कमाल का अभिनय किया था। फिल्म में माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ ने भी अहम किरदार निभाया था। माधुरी ने चंद्रमुखी के अवतार में अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस और दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था। चुन्नी बाबू के किरदार में जैकी श्रॉफ ने जान डाल थी।

संजय लीला भंसाली अपने अलग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों में भव्यता नजर आती है। फिलहाल भंसाली अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News