A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 8 महीने बाद मां से मिली पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, साथ मनाएंगी दिवाली

8 महीने बाद मां से मिली पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, साथ मनाएंगी दिवाली

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANUSHICHHILLAR 8 महीने बाद मां से मिली पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

मुंबई: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री मानुषी छिल्लर इस बार घर में दिवाली मनाए जाने को लेकर बेहद रोमांचित हैं, क्योंकि उन्हें अब आखिरकार अपनी मां डॉक्टर नीलम छिल्लर से मिलने का मौका मिल रहा है, जो कोविड-19 महामारी के दौरान दिल्ली में काम कर रही थीं। त्यौहार को साथ में मनाने के चलते मानुषी की मां दिल्ली से मुंबई आई हुई हैं।

मानुषी कहती हैं, "इस साल की दिवाली निश्चित तौर पर मेरे और मेरे परिवार के लिए सुपर स्पेशल है। दिवाली को अपने प्रियजनों के साथ मिलकर ही मनाया जाना चाहिए। मेरा परिवार मेरे लिए काफी मायने रखता है। मेरे लिए दिवाली का मतलब उस निस्वार्थ प्यार के प्रति आभार जताना है, जिसे मेरे परिवार ने मुझ पर बरसाया है, तो इसलिए यह दिवाली और भी ज्यादा खास है क्योंकि आखिरकार मुझे आठ महीने बाद अपनी मां से मिलने का मौका मिल रहा है।"

अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज चौहान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पृथ्वीराज की वाइफ संयोगिता के रोल में नजर आएंगी।

मानुषी ने खुलासा किया कि अक्षय ने उन्हें काम के लिए बहुत प्रोत्साहित किया और वह इसके लिए आभारी हैं। उन्होंने कहा, "मैं टीम के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं और हर कोई का सहयोग मिला है। जब आप डेब्यू करते हैं तो यह कठिन होता है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। अक्षय सर सहित हर कोई बहुत सहयोगी और उत्साह बढ़ाने वाला है।"

'पृथ्वीराज', पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित फिल्म है। कोरोनावायरस महामारी का देश में प्रकोप फैलने से पहले फिल्म ने अपने फिल्मांकन का एक बड़ा हिस्सा पूरा कर लिया था।

फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं, जिन्होंने टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' और पीरियड ड्रामा 'पिंजर' बनाया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News