A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘दंगल’ के बाद ‘बाहुबली 2’ चीन में होने जा रही है रिलीज, क्या प्रभास चीन में तोड़ पाएंगे आमिर का रिकॉर्ड?

‘दंगल’ के बाद ‘बाहुबली 2’ चीन में होने जा रही है रिलीज, क्या प्रभास चीन में तोड़ पाएंगे आमिर का रिकॉर्ड?

एसएस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली - द कन्क्लूजन' अब चीन में भी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है। 'बाहुबली - द कन्क्लूजन' इस साल सितम्बर में चीन में भी रिलीज होगी।

prabhas- India TV Hindi prabhas

नई दिल्ली: घरेलू और वैश्विक बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के बाद फिल्मकार एसएस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली - द कन्क्लूजन' अब चीन में भी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है। खबरों के अनुसार 'बाहुबली - द कन्क्लूजन' इस साल सितम्बर में चीन में भी रिलीज होगी। इस फिल्म ने पहले ही कमाई के मामले में भारत में इतिहास रच दिया है। चीन में इस फिल्म को जुलाई में शुरू किया जाना था लेकिन अब यह फिल्म सितम्बर को रिलीज की जाएगी। फिल्म को रिलीज करने के लिए आठ महीने पहले से ही बिडिंग प्रोसेस शुरू हो गया है। चाइनीज बोलते हुए बाहुबली का वीडियो वायरल, क्या आपने देखा?

यह जानकारी दी गई है कि चीन में इस फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर जगह मिलने वाली है। यदि हम 'दंगल' फिल्म की बात करें तो वह चीन में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। दुनिया भर के अधिकतर देशों में बाहुबली फिल्म की मांग बढ़ती ही जा रही है। लक्ज़मबर्ग और नाइजीरिया जैसे छोटे देशों में बाहुबली की कॉफी डिमांड है। साथ ही साऊथ कोरिया में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिला, स्विट्ज़रलैंड में भी प्रभास का पराक्रम देखने को लोग बेताब है। बाहुबली पूरी दुनिया में 8000 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ हो चुकी है। 'बाहुबली 2' ने अब तक वर्ल्ड वाइड 1684 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है जिसमें घरेलू बॉक्स ऑफिस से उसे 1066 करोड़ रुपए मिले।

Image Source : ptid

सूत्रों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि दूसरे देशों में फिल्म को रिलीज करने के लिए निर्माताओं को अधिक मेहनत नहीं करनी पड़ी बल्कि उन देशों के डिस्ट्रीब्यूटर ही बाहुबली को लेकर टूट पड़े। परन्तु आमिर खान की फिल्म दंगल का धमाल चीनी बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जारी है। चीन में आमिर की फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा हैं। अब 'दंगल' का मुकाबला चीन में रिलीज होने वाली फिल्म 'बाहुबली 2' से होगा, लगता है कि चीन में 'दंगल' 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी।

Latest Bollywood News