A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #MeToo: 'मोगुल' से आमिर खान के अलग होने के बाद डायरेक्टर सुभाष कपूर हटाए गए

#MeToo: 'मोगुल' से आमिर खान के अलग होने के बाद डायरेक्टर सुभाष कपूर हटाए गए

आमिर खान और किरण राव ने खुद को मोगुल से अलग कर लिया है। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर को फिल्म से निकाल दिया गया है।

Subhas Kapoor, Aamir Khan- India TV Hindi Subhas Kapoor, Aamir Khan

नई दिल्ली: आमिर खान और किरण राव ने 10 अक्टूबर को साझा बयान जारी करते हुए कहा था कि दोनों खुद को 'मोगुल' से अलग कर रहे हैं क्योंकि फिल्म से जुड़े किसी शख्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप है। हालांकि दोनों ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिखा था, लेकिन माना जा रहा है कि वह शख्स फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर हैं। इसी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने सुभाष कपूर को फिल्म से निकाल दिया है।

सुभाष पर एक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। गातिका का आरोप था कि 2012 में एक पार्टी के दौरान सुभाष ने उनके साथ बदतमीजी की थी। उस समय सुभाष को गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। गीतिका ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सुभाष और उनकी पत्नी पर आरोप लगा रही थीं। वीडियो में वह सुभाष को थप्पड़ मारते हुए भी दिख रही हैं। वीडियो में वह कह रही हैं कि उन्हें इस ट्रॉमा से बाहर निकलने में समय लगेगा।

सुभाष ने आमिर और किरण के फिल्म छोड़ने के फैसले पर सवाल किया है। उन्होंने कहा- ''मैं आमिर खान और किरण राव के फैसले का सम्मान करता हूं। अभी मामला कोर्ट में है और मैं कोर्ट में अपनी सच्चाई साबित करना चाहूंगा, लेकिन मैं एक सवाल उठाना चाहता हूं- क्या एक रोती हुई महिला का गुपचुप वीडियो बनाना और उसकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर अपलोड करना शोषण या उत्पीड़न नहीं है? या यह सही है अगर वह महिला किसी 'कथित आरोपी' से संबंधित है। अगर आपका जवाब दूसरा है तो यह मेरे लिए किसी खाप पंचायत मानसिकता से कम नहीं है।''

गीतिका त्यागी ने आमिर और किरण के फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की है।

Also Read:
कैलाश खेर के बाद सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर लगाया आरोप, कहा- Serial Predator

टीवी एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने भी आलोक नाथ पर लगाए यौन शोषण के आरोप, रेणुका शहाणे ने किया सपोर्ट

टीवी एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने भी आलोक नाथ पर लगाए यौन शोषण के आरोप, रेणुका शहाणे ने किया सपोर्ट

 

Latest Bollywood News