A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बरेली की बर्फी' देख स्मृति ईरानी ने किया ऐसा ट्वीट

'बरेली की बर्फी' देख स्मृति ईरानी ने किया ऐसा ट्वीट

'बरेली की बर्फी' को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हुई है। फिल्म में कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। हाल ही में इस फिल्म को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ओर से...

smriti- India TV Hindi smriti

मुंबई: फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बरेली की बर्फी' को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हुई है। फिल्म में कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। हाल ही में इस फिल्म को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ओर से हाथ से लिखा तारीफभरा नोट हासिल हुआ है। अब फिल्म की टीम को सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से भी तारीफ मिली है। ईरानी ने मंगलवार को ट्वीट किया, "अश्विनी अय्यर को बधाई। पूरी टीम, खासकर राजकुमार राव और बिट्टी के माता-पिता का उम्दा काम..बेहतरीन संवाद।"

हास्य व रोमांस से भरपूर फिल्म 'बरेली की बर्फी' 18 अगस्त को रिलीज हुई थी। इससे पहेल अमिताभ बच्चन ने फिल्म के कलाकारों के शानदार अभिनय की तारीफ की थी। उन्होंने बाद में इसके कलाकारों राजकुमार राव और कृति सैनन की तारीफ करते हुए गुलदस्ते के साथ हाथ से लिखा एक नोट भी भेजा। (रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश पर बोलीं बेटी सौंदर्या)

फिल्म में बिट्टी का किरदार निभाने वाली कृति ने मंगलवार को ट्वीट किया, "यह अपने आप में मील का पत्थर महसूस होता है। आप हमारी प्रेरणा रहे हैं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद सर। इसने वास्तव में मेरा दिन बना दिया।" महानायक के हाथों से लिखा नोट मिलने के बाद राजकुमार राव भी अभिभूत दिखे। बाजार समीक्षक तरण आदर्श ने मंगलवार को ट्वीट किया कि इस फिल्म ने देश में 24.67 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Latest Bollywood News