A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आशुतोष राणा के बाद उनकी पत्नी रेणुका शहाणे और दोनों बेटे भी हुए कोरोना से संक्रमित

आशुतोष राणा के बाद उनकी पत्नी रेणुका शहाणे और दोनों बेटे भी हुए कोरोना से संक्रमित

अभिनेता आशुतोष राणा के बाद एक्ट्रेस रेणुका शहाणे और उनके बच्चे भी कोरोना संक्रमित से हो गए हैं।

आशुतोष राणा के बाद उनकी पत्नी रेणुका रहाणे और दोनों बेटे भी हुए कोरोना से संक्रमित- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RENUKASH710 आशुतोष राणा के बाद उनकी पत्नी रेणुका रहाणे और दोनों बेटे भी हुए कोरोना से संक्रमित

कोरोना वायरस के मामले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड स्टार भी तेजी से इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं। कुछ ही दिन पहले अभिनेता आशुतोष राणा कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में थी दी। अब उनकी पत्नी रेणुका और उनके दोनों बेटे भी कोरोना वायरसे संक्रमित हो गए हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों अभिनेता ने अपनी पत्नी रेणुका शहाणे के साथ मुंबई में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रेणुका शहाणे और उनके दोनों बेटे शौर्यमान और सत्येंद्र  की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।  

14 अप्रैल को आशुतोष राणा ने अपने फैंस और दोस्तों को  अपने हेल्थ को लेकर अपडेट किया था और उन लोगों से आग्रह किया था, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे। वह खुद को टेस्ट करवा लें। 

फिल्म 2 States के सात साल पूरे, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट को याद आए पुराने दिन

उन्होंने लिखा था, 'यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूँ, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूँ, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊँगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु ७ अप्रेल के बाद अपने सम्पर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएं।'

राणा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह उमेश बिष्ट की 'पगलैट' में सान्या मल्होत्रा, शीबा चड्ढा, आशुतोष राणा, रघुवीर यादव और सयानी गुप्ता के साथ देखा गया था। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने दर्शकों और समीक्षकों से बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Latest Bollywood News