A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बाहुबली 2' के फर्स्ट लुक के बाद जानें 'बाहुबली 1' के कुछ रोचक फैक्ट्स

'बाहुबली 2' के फर्स्ट लुक के बाद जानें 'बाहुबली 1' के कुछ रोचक फैक्ट्स

मुंबई: 22 अक्टूबर को एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द कंक्लूजन' उर्फ 'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया। 2015 में आए इस फिल्‍म के फर्स्ट पार्ट ने जिस तरह से बॉक्‍स ऑफिस पर

Bahubali- India TV Hindi Bahubali

मुंबई: 22 अक्टूबर को एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द कंक्लूजन'  उर्फ 'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया। 2015 में आए इस फिल्‍म के फर्स्ट पार्ट ने जिस तरह से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी, उससे लोगों को उम्मीद है कि अपने दूसरे पार्ट में भी यह मूवी धमाल मचाएगी। 

क्लिक करें: लॉन्च हुआ ‘बाहुबली: द कंक्लूजन’ का फर्स्ट लुक, आपने देखा?

इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट की ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसकी वजह से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का बिजनेस भी प्रभावित हुआ था। 'बाहुबली 2' तो मार्च में रीलिज होगी, लेकिन उसके पहले हम आपको याद दिलाने वाले हैं 2015 में आई बाहुबली से जु़ड़े कुछ रोचक तथ्यों के बारे में।

सिनेमा से जुड़ी ताजा खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? यह सवाल साल 2015 का सबसे चर्चित प्रश्‍न बन गया था। उम्मीद की जा रही है कि 'बाहुबली: द कंक्लूजन' के 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होेन के साथ ही पूरी दुनिया को इस सवाल का जवाब मिल जाएगा। ‘बाहुबली’ की हर बात अपने आप में खास है ऐसे में हम आपको इस फिल्‍म से जुड़ी हर वो खास बात बताने जा रहे हैं जिसे आप जानना पसंद करेंगे।

तो आइए, जानते हैं 2015 में आकर छा जाने वाली मूवी 'बाहुबली' के कुछ बेहद ही रोचक फैक्ट्स के बारे में...

Latest Bollywood News