A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही फिल्म 'सैल्यूट' में आमिर खान की पत्नी बनेंगी 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही फिल्म 'सैल्यूट' में आमिर खान की पत्नी बनेंगी 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख

आमिर खान जल्द ही एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं। यह बायोपिक फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही है।

aamir- India TV Hindi Image Source : PTI aamir

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्मों का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। खबर है कि आमिर खान जल्द ही एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं। यह बायोपिक फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान के साथ दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी लीड रोल में होंगी। सूत्रों के मुताबिक फातिमा इस फिल्म में आमिर खान की पत्नी का किरदार प्ले करेंगी। फातिमा ने 'दंगल' में आमिर खान की बेटी का रोल प्ले किया था। आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में फातिमा आमिर की प्रेमिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Image Source : ptifatima

इस फिल्म में आमिर खान एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में दिखाई देंगे। आमिर खान स्टारर इस बायोपिक का टाइटल भी फाइनल हो गया है। इस खबर का खुलासा करते हुए फिल्म के प्रचारकों ने साफ किया है कि फिल्म का टाइटल 'सैल्यूट' हौगा। पिछले साल खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम 'सारे जहां से अच्छा होगा'।

सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला के साथ आमिर खान इस फिल्म को प्रोडयुस भी करेंगे। आमिर खान इससे पहले प्रोडयूसर रोनी स्क्रूवाला के साथ फिल्म 'पीपली लाइव' और 'दैल्ही बैली' में काम कर चुके हैं और वहीं सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ जब वह 'यूटीवी फिल्म्स' के प्रमुख थे। 'सैल्यूट' सिद्धार्थ रॉय कपूर के नए लॉन्च प्रोडक्शन हाऊस 'रॉय कपूर फिल्म्स' द्वारा प्रोडयूस की जाएगी। (बॉलीवुड फिल्मों में हीरो क्यों चलाते हैं स्कूटर)

Image Source : ptiaamir

आपको बता दें कि आमिर खान की यह दूसरी बॉयोपिक फिल्म होगी, इससे पहले आमिर खान सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में पहलवान गीता फोगट के पिता की भूमिका निभा चुके हैं। 'दंगल' फिल्म अभी तक लोगों में लोकप्रिय बनी हुई है। चीन में रिलीज हूई आमिर खान की 'दंगल' ने वहां धूम मचा रखी है। इस फिल्म की चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने भी तारीफ की। (चीन के राष्ट्रपति ने देखी आमिर खान की फिल्म 'दंगल')

Image Source : ptiaamir

खबर है आमिर खान इन दिनों अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के साथ अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इससे पहले यह दोनों 'धूम 3' में एक साथ नजर आए थे। देखना दिलचस्प होगा कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की अच्छी कमाई के बाद अब 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' उसका रिकार्ड तोड़ पाती है या नहीं।

Latest Bollywood News