A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलवाले के बाद अब काजोल इस तमिल फिल्म में आएंगी नज़र

दिलवाले के बाद अब काजोल इस तमिल फिल्म में आएंगी नज़र

काजोल ने रविवार को फिल्म के ट्रेलर और गीतों के लॉन्च के दौरान बताया, "मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करती हुं, जिन्होंने मेरे मन में बैठे उस मिथक को तोड़ दिया कि मैं कोई और भाषा नहीं बोल सकती और किसी अन्य भाषा की फिल्म में काम नहीं कर सकती।

kajol- India TV Hindi kajol

नई दिल्ली: अभिनेत्री काजोल ने अपनी भाषाई सीमा तोड़ने के लिए आगामी तमिल फिल्म 'वैलेयिल्ला पट्टाथारी-2' के सह-कलाकार धनुष और फिल्म की निर्देशक सौंदर्या का आभार जताया है। हिंदी में यह फिल्म 'ललकार' नाम से रिलीज होगी। यह फिल्म तमिल में 'वीआईपी 2' के नाम से चर्चित है।(क्या राजनीति का रास्ता अख्तियार करेंगे फिल्म अभिनेता रजनीकांत?)

काजोल ने रविवार को फिल्म के ट्रेलर और गीतों के लॉन्च के दौरान बताया, "मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करती हुं, जिन्होंने मेरे मन में बैठे उस मिथक को तोड़ दिया कि मैं कोई और भाषा नहीं बोल सकती और किसी अन्य भाषा की फिल्म में काम नहीं कर सकती। 'वैलेयिल्ला पट्टाथारी-2' सबसे ज्यादा पेशेवराना अनुभव वाली फिल्मों में से एक रहा है और इसका श्रेय धनुष और सौंदर्या को जाता है।"

अभिनेत्री ने बताया कि वह यह सोचती थीं कि फिल्म में उन्हें तमिल नहीं बोलना है, लेकिन पहले दिन ही उन्हें दो दृश्यों और बड़े संवादों के साथ लंबी पटकथा थमा दी गई और उनसे कहा गया कि वह कम से कम कोशिश तो करें। फिल्मकार आर. बाल्की और आनंद एल. राय ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या बॉलीवुड फिल्म नहीं मिलने से उन्होंने दक्षिण का रुख किया तो उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अच्छी पटकथा की तलाश में रहती हुं, इसका यह मतलब नहीं कि मेरे पास हिंदी में अच्छी पटकथा नहीं आई। बस मुझे इस फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ गई।" भविष्य में निर्देशक बनने की योजना से इनकार करते हुए काजोल ने कहा कि उन्हें अभिनय करना बेहद पसंद है।

कार्यक्रम में धनुष, सौंदर्या, रजनीकांत, लता रजनीकांत, निर्माता कलाप्पुली थानु, अमला पाल और राकेश ओम प्रकाश मेहरा जैसी हस्तियां शामिल हुईं, जबकि अभिनेत्री तापसी पन्नू और हुमा कुरैशी देर में पहुंची। फिल्म 'वैलेयिल्ला पट्टाथारी-2' या 'ललकार' 28 जुलाई की जाएगी।(कपिल शर्मा की फीस में हुई कटौती, अब आधे पैसे में करना पड़ेगा काम)

 

Latest Bollywood News