A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका से अलगाव को लेकर अरबाज ने कही ये बात

मलाइका से अलगाव को लेकर अरबाज ने कही ये बात

फिल्म निर्माता-निर्देशक-अभिनेता अरबाज खान का कहना है कि 'निजी संबंधों में किसी भी तरह के नुकसान' के बाद इंसान को जीवन में आगे बढ़ना ही पड़ता है...

malaika and arbaaz- India TV Hindi malaika and arbaaz

नोएडा: बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशन अरबाज खान और मलाइक अरोड़ा के तलाक की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। कुछ वक्त पहले ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों के बीच की दूरियां कुछ कम होने लगी हैं। मलाइका और अरबाज का तलाक भी हो चुका है। इसके बाद भी दोनों किसी न किसी तरह सुर्खियों में छाएं रहते है। इन दिनों अरबाज अपनी फिल्म 'जीना इसी का नाम' फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरो से लगे हुए है। इस बीच अरबाज से अपनी निजी जिंदगी के बारें में भी कई बाते बताई।  

ये भी पढ़े-

फिल्म निर्माता-निर्देशक-अभिनेता अरबाज खान का कहना है कि 'निजी संबंधों में किसी भी तरह के नुकसान' के बाद इंसान को जीवन में आगे बढ़ना ही पड़ता है। अरबाज ने अपनी फिल्म 'जीना इसी का नाम है' को लेकर शुक्रवार को यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में यह बात कही।

अरबाज, जिनका पत्नी मलाइका अरोड़ा से अलगाव हो गया है, ने यहां फिल्म के साथ-साथ व्यक्तिगत संबंधों पर भी बात की। उन्होंने कहा, "आपके पास दो विकल्प होते हैं, या तो आप पीछे मुड़कर देखें और वहीं ठहर जाएं या आप उससे सबक लेते हुए आगे बढ़ें।"

उन्होंने कहा, "किसी भी तरह का नुकसान, चाहे वह पैसों का हो, परिवार में किसी का निधन हो या संबंधों का समाप्त होना हो, जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है। इंसानों को जिंदगी में आगे बढ़ना ही होता है।"

केशव पनेरी निर्देशित फिल्म 'जीना इसी का नाम है' में अरबाज के अलावा हिमांश कोहली, मंजरी फड़नीस, प्रेम चोपड़ा और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार हैं। यह तीन मार्च को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News