A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंसानों के बाद इस पैट को भी फ्लाइट से भेजेंगे सोनू सूद, मुंबई से पहुंचाएंगे दिल्ली

इंसानों के बाद इस पैट को भी फ्लाइट से भेजेंगे सोनू सूद, मुंबई से पहुंचाएंगे दिल्ली

अब सोनू सूद ने एक डॉग को मुंबई से फ्लाइट से दिल्ली पहुंचाने का बीड़ा उठाया है।

SONU SOOD- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @SONUSOOD इंसानों के बाद इस पेट को भी फ्लाइट से भेजेंगे सोनू सूद

लॉकडाउन में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। लोगों को भोजन कराने से लेकर उन्हें उनके घर पहुंचाना, रोजगार दिलाना सोनू सूद ने सब कुछ किया। इसके बाद सोनू सूद ने कई लोगों की सर्जरी में भी मदद की। एक परिवार को ट्रैक्टर पहुंचाया, तो स्टूडेट्स को किताबें भी पहुंचा रहे हैं। अब सोनू सूद ने एक डॉग को मुंबई से फ्लाइट से दिल्ली पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। 

दरअसल पूनम नाम की एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुए लिखा है- सोनू सूद,  मुझे पता नहीं है कि आप इसे किस तरह लेंगे, लेकिन मैं आपसे एक निवेदन करना चाहती हूं। मुझे 2.5 महीने पहले मेल लेब्रा मिला, मुझे कुत्तों से बहुत प्यार है। लेकिन मेरे घरवाले मेरा सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। मैंने उसे बच्चे के रूप में रखा, लेकिन अब नहीं रख पा रही हूं। लेकिन मैं इसे किसी को देना चाहती हूं जो इसकी अच्छी तरह से देखभाल करेगा।

पूनम का ट्वीट पढ़कर एक शख्स सामने आए, और उन्होंने कहा कि वो इस लेब्रा को लेने को तैयार हैं लेकिन वो मुंबई में नहीं दिल्ली में। इस पर पूनम ने कहा कि मैं इसे आपको कैसे दूं क्योंकि आप दिल्ली में हैं। इस पर सोनू सूद ने कमेंट किया और कहा ये डॉग मुंबई से दिल्ली फ्लाई करेगा।

Latest Bollywood News