A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना ठीक होने के बाद एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा हुईं लकवे का शिकार, शाहरुख संग कर चुकी हैं काम

कोरोना ठीक होने के बाद एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा हुईं लकवे का शिकार, शाहरुख संग कर चुकी हैं काम

शिखा को 10 दिसंबर की रात को पैरालिसिस स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल ले जाया गया। वह बात नहीं कर पा रही हैं।

shikha malhotra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  शिखा मल्होत्रा हुईं लकवे का शिकार

मुंबई: अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा को स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके शरीर का दाहिना हिस्सा इससे काफी बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है, जिसके चलते उन्हें जुहू के कूपर हॉस्टिपल में एडमिट कराया गया है। ऐसा कोविड-19 से अभिनेत्री के उबरने के महज एक महीने बाद हुआ है। उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए शिखा की पीआर मैनेजर अश्विनी शुक्ला ने बताया, "उन्हें एक काफी गंभीर स्ट्रोक आया है। उनके शरीर का दाहिना हिस्सा बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है। उन्हें विले पार्ले के कूपर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।"

मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डीसूजा को हार्ट अटैक आया, ICU में एडमिट

उनके मैनेजर ने बताया कि शिखा को 10 दिसंबर की रात को पैरालिसिस स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल ले जाया गया। वह बात नहीं कर पा रही हैं।

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 1 साल की हुई पूरी, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

शिखा के पास नर्सिंग की डिग्री होने के चलते उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोविड-19 के मरीजों की अपनी इच्छा से सेवा की और इसी दौरान अक्टूबर के महीने में वो खुद भी वायरस की चपेट में आ गईं।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News