A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर ने बताई अपनी सबसे बड़ी चिंता

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर ने बताई अपनी सबसे बड़ी चिंता

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर जहां एक ओर फिल्मी हस्तियां और फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटियां जाह्नवी और खुशी बिल्कुल टूट गई हैं। बुधवार को उनके अंतिम संस्कार के मौके पर सभी फिल्मी सितारों के अलावा...

Sridevi- India TV Hindi Sridevi

मुंबई: हाल ही में हुए श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर जहां एक ओर फिल्मी हस्तियां और फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटियां जाह्नवी और खुशी बिल्कुल टूट गई हैं। बुधवार को उनके अंतिम संस्कार के मौके पर सभी फिल्मी सितारों के अलावा लाखो फैंस भी उनके अंतिम दर्शन के लिए विले पार्ले में पहुंचे थे। ऐसे में अब बोनी कपूर ने श्रीदेवी के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का दिल से धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इस वक्त उनकी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत करना है। उन्होंने कहा कि अब उन्हें श्री के बिना ही अपनी बेटियों जाह्न्वी और खुशी को आगे बढ़ाना है।

बोनी कपूर ने संवाददाताओं से कहा, "मेरी एकमात्र चिंता इस वक्त अपनी बेटियों की हिफाजत करना और श्री के बिना आगे बढ़ने की राह खोजना है। वह हमारी जिंदगी थी, हमारी ताकत थी और हमारे हमेशा मुस्कुराते रहने की वजह थी, हम उससे बेपनाह मोहब्बत करते हैं।" पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया और बुधवार को मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उन्होंने कहा, "मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों, शुभचिंतकों और श्रीदेवी के असंख्य प्रशंसकों का आभारी हूं, जो चट्टान की तरह हमारे साथ खड़े रहे।" उन्होंने कहा, "मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास अर्जुन और अंशुला का सहयोग और प्यार है जो मेरे, खुशी और जाह्न्वी के लिए मजबूती के स्तम्भ रहे हैं। हमने एक साथ बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है।"

Latest Bollywood News