A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक्टर इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट किया गया मेमोरलाइज्ड

सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक्टर इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट किया गया मेमोरलाइज्ड

सुशांत सिंह राजपूत के बाद बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट मेमोरलाइज्ड किया गया है।

irrfan khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IRRFAN इरफान खान

बॉलीवुड के लिए साल 2020 बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। बीते कुछ महीनों में बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, वाजिद खान और सरोज खान जैसे कई सेलिब्रिटीज बॉलीवुड ने बीते कुछ महीनों में खो दिए। कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम प्रोफाइल मेमोरलाइज्ड किया गया था। जिसके बाद उनकी प्रोफाइल में रिमेम्बरिंग लिखा गया था। अब दिवंगत अभिनेता इरफान खान के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को मेमोरलाइज्ड किया गया है।

इरफान खान के इंस्टाग्राम प्रोफाइल में अब रिमेम्बिंग लिखा गया है। मेमोरलाइज्ड केटेगरी में किसी के अकाउंट जाने के बाद उनके प्रोफाइल को यादगार के रुप में बना देते हैं। 

Image Source : INSTAGRAMइंस्टाग्राम अकाउंट

आपको बता दें इरफान खान 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकल चले गए थे। वह बीते दो सालों से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे। इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वह इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे।

इरफान खान आखिरी बार राधिका मदान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज हुई थी। इरफान खान की पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Latest Bollywood News