A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्या बालन की गुजारिश लाई रंग, लोगों की मदद से एकत्र हुए 2500 पीपीई किट्स

विद्या बालन की गुजारिश लाई रंग, लोगों की मदद से एकत्र हुए 2500 पीपीई किट्स

विद्या बालन ने खुद 1000 पीपीई किट्स डोनेट किए हैं साथ ही लोगों से मदद करने की अपील की थी।

<p>विद्या बालन ने डोनेट...- India TV Hindi विद्या बालन ने डोनेट की 1000 पीपीई किट्स

अभिनेत्री विद्या बालन लॉडाउन में घर पर हैं और लोगों की सहायता के लिए लोगों से अपील कर रही हैं और लोगों को कोरोना वायरस के लिए जागरूक भी कर रही हैं। हाल ही में विद्या ने कुछ वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया था इस वीडियो में विद्या एक महिला सफाई कर्मचारी को बड़े ही प्यार से शुक्रिया कह रही थी है तो वैसे ही एक वीडियो में वे मेडिकल में काम कर रहे सारे स्टाफ को भी धन्यवाद दे रही थीं।

हाल ही में मास्क इंडिया के तहत उन्होंने एक और वीडियो साझा किया था जिसमे वे बहुत ही सरल तरीके से घर पर ही मास्क बनाकर दिखाया था। विद्या जानती है कि इस समय मे सभी का हौसला बढ़ाने की जरूरत है।

इसके बाद विद्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और लोगों से मेडिकल स्टाफ के लिए पीपीई किट्स के लिए डोनेट करने की रिक्वेस्ट की है, विद्या ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा-  "नमस्ते , आइए इस नाजुक घड़ी में हम पीपीई ( पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) प्रदान करे अपने हेल्थ केअर वर्कर्स के लिए उनकी सुरक्षा के लिए , विद्या आगे लिखती है" मैं मेडिकल स्टाफ को 1000 पीपीई किट्स डोनेट कर रही हूं और ट्रिंग के साथ भागीदारी में और 1000 किट्स डोनेट करने के लिए डोनेशन की राशि एकत्र कर रहे हैं, जिस से यह किट्स जल्द से जल्द भारत में डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ तक पहुंचा जाए। आप भी इसमें सहयोग करते हैं तो मैं आपको व्यक्तिगत वीडियो के जरिये धन्यवाद कहूंगी , जो कि आप के पास हमेशा रहेगा ।

विद्या की कोशिश रंग लाई और लोगों ने बढ़ चढ़कर डोनेट किया, विद्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जानकारी दी कि उन लोगों ने 2500 से ज्यादा किट्स एकत्र कर ली हैं और उन्हें 16 लाख से ज्यादा रुपये मिल गये हैं। देखिए पोस्ट-

 

विद्या ने इस वीडियो के जरिये बहुत कुछ ऐसी जानकारी दी जिसके बहुत से लोग इस मे शामिल हो सकते है ंऔर अपने और से भी पीपीई डोनेट कर राष्ट्र की भलाई में हिस्सा ले सकते है ।

Latest Bollywood News

Related Video