A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर का खुलासा, आने वाले समय के स्टार हैं इस एक्टर के बेटे

करण जौहर का खुलासा, आने वाले समय के स्टार हैं इस एक्टर के बेटे

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म हीरो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब उनके बेटे अहान शेट्टी भी जल्द ही अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले हैं।

karan- India TV Hindi karan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म हीरो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब उनके बेटे अहान शेट्टी भी जल्द ही अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले हैं। बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर का कहना है कि अहान 'आने वाले समय के स्टार' हैं। बॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म के लिए अहान कथित तौर पर लंदन में विशेष प्रशिक्षण ले रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

आथिया शेट्टी के भाई अहान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन बनने वाली फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आएंगे। करण ने सोमवार को ट्विटर पर अहान की प्रशंसा की। करण ने अहान के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "प्रशिक्षण दन दनादन। आने वाले समय का स्टार। अहान शेट्टी की दमदार एंट्री। साजिद नाडियाडवाला तथा सुनील शेट्टी को बधाई।"

सुनील शेट्टी ने भी 'फिल्मों की खूबसूरत दुनिया' में अपने बेटे का स्वागत किया और उन्हें जल्द परदे पर आने को कहा। सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया,

"ईश्वर ने हमें सबकुछ दिया। हमेशा चमकते रहो अहान। फिल्मों की खूबसूरत दुनिया में स्वागत है। तुम्हारे पापा हमेशा तुम्हारे साथ हैं।"

Latest Bollywood News