A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज़ का रास्ता साफ़ , करण आगे नहीं लेंगे पाक कलाकारों को

'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज़ का रास्ता साफ़ , करण आगे नहीं लेंगे पाक कलाकारों को

मुंबई: करण जोहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज होने का रास्ता खुल गया। आज सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के बंगले पर राज ठाकरे और फ़िल्म निर्माता-निर्देशक करण जोहर की बैठक

Ae Dil Hai Mushkil- India TV Hindi Ae Dil Hai Mushkil

मुंबई: करण जोहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज होने का रास्ता खुल गया। आज सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के बंगले पर राज ठाकरे और फ़िल्म निर्माता-निर्देशक करण जोहर की बैठक हुई जिसमें इस सर्त पर पिल्म को रिलीज़ करने पर रज़ामंदी हो गई कि करन भविष्य में अपनी फ़िल्मों में पाकिस्तानी कलाकोरं को नहीं लेंगे। बैठक में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे, एमएनएस नेता अमेय खोपकर, शालिनी ठाकरे, फ़िल्म निर्माता निर्देशक करण जोहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, मुकेश भट्ट, साजिद नादीयादवाला मौजूद थे। 

ग़ौरतलब है कि उड़ी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने सिनेमाघरों को धमकी देते हुए कहा है कि वे करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को न दिखाएं जिसमें पाकिस्तानी कलाकार फ़वाद ख़ान भी हैं।

करन जोहर की तरफ से मुकेश भट्ट और कई निर्माता 2 दिन पहले दिल्ली जाकर राजनाथ सिंह से मिले थे और सुरक्षा का भरोसा माँगा था। राजनाथ ने फिल्म को पूरे देश में सुरक्षा देने का भरोसा दिया था। इसके बाद कल राजनाथ सिंह एक समारोह में मुंबई आये थे और उनकी सीएम देवेंद्र फडणवीस से इस मुद्दे पर बात हुई।

बताया जा रहा है कि खुद राजनाथ ने सीएम फडणवीस को कहा कि वो राज ठाकरे से बात करें। इसके बाद कल रात सीएम ने राज को फोन कर आज सुबह मिलने के लिए कहा और राज मान गए। सीएम ने करन जौहर को भी ये मेसेज दिया की वो सुबह वर्षा बंगले पर आ जाएं।

बहरहाल फिल्म ए दिल है मुश्किल की रिलीज की परेशानी दूर हो गई है मगर इस शर्त पर कि करण दोबारा अपनी फिल्मों में किसी पाकिस्तानी कलाकार को नहीं लेंगे।

Latest Bollywood News