A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या-अभिषेक ने बेटी आराध्या संग किया Desi Girl गाने पर डांस, वीडियो वायरल

ऐश्वर्या-अभिषेक ने बेटी आराध्या संग किया Desi Girl गाने पर डांस, वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में तीनों प्रियंका चोपड़ा के गाने देसी गर्ल पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। डांस खत्म होने के बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को गले लगाती भी नजर आती हैं।

ऐश्वर्या-अभिषेक- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @AISHWARYA_RAIFAN ऐश्वर्या-अभिषेक ने बेटी आराध्या संग किया Desi Girl गाने पर डांस

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का बेटी आराध्या के साथ एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में तीनों प्रियंका चोपड़ा के गाने देसी गर्ल पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। डांस खत्म होने के बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को गले लगाती भी नजर आती हैं। आपको बता दें, ये वीडियो ऐश्वर्या राय बच्चन के चचेरे भाई श्लोका शेट्टी की शादी का है। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। ये जो डांस का वीडियो है ये प्री वेडिंग सेरेमनी का वीडियो है जिसमें आराध्या ने रेड कलर का लहंगा पहना था, वहीं ऐश्वर्या ने सिल्वर लहंगा पहना था। 

शादी वाले दिन ऐश्वर्या लाल लहंगे में नजर आ रहे थीं। लाल लहंगे में ऐश्वर्या किसी डॉल जैसी लग रही थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन का पूरा परिवार पिछले साल कोविड वायरस के चपेट में आ गया था। अमिताभ बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोविड की चपेट में थे। फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म फन्ने खान में नजर आई थीं। आने वाले दिनों में ऐश और अभिषेक अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाम जामुन में नजर आएंगी। वहीं ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। वहीं अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म द बिग बुल में नजर आएंगे जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

यहां पढ़ें

जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत करेंगी बड़ी अनाउंसमेंट, ये है समय

#GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद 'LUDO' फिल्म अब टीवी पर करेगी दर्शकों का मनोरंजन

Latest Bollywood News