A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या अमिताभ बच्चन का घर छोड़ अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं ऐश्वर्या?

क्या अमिताभ बच्चन का घर छोड़ अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं ऐश्वर्या?

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जल्द ही 'जलसा' को छोड़कर मुंबई में स्थित अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। बता दें कि फिलहाल ये दोनों महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ उनके घर जलसा में रहते हैं। बता दें कि अब इस खबर की सच्चाई...

Aishwarya- India TV Hindi Aishwarya

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से इस बात को लेकर काफी सुर्खियां बनी हुई हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जल्द ही 'जलसा' को छोड़कर मुंबई में स्थित अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। बता दें कि फिलहाल ये दोनों महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ उनके घर जलसा में रहते हैं। लेकिन अब क्या वाकई इन दोनों ने अपने अपार्टमेंट में शिफ्ट होने का फैसला कर लिया है। बता दें कि अब इस खबर की सच्चाई सामने आ चुकी है। दरअसल अभिषेक अपने परिवार को छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं। जलसा को छोड़ने वाली सभी खबरें सिर्फ अफवाहें हैं।

इसके पीछे एक बड़ी वजह यह सामने आई है कि अभिषेक के लिए उनका परिवार सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, और वह किसी भी हाल में अपने माता-पिता को नहीं छोड़ सकते। खबरों के मुताबिक कहा जाता है कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर संग सगाई तोड़ने की एक वजह यही थी कि वह चाहती थीं कि शादी के बाद वे दोनों एक अलग अपार्टमेंट में रहे। हालांकि अभिषेक इस बात के लिए कभी राजी नहीं हुए और अंत में दोनों ने इस रिश्ते को ही खत्म करने का फैसला कर लिया।

बता दें कि ऐश और अभिषेक किसी लग्जरी अपार्टमेंट में रहने से ज्यादा अहमियत अपने परिवार के साथ को देते हैं। गौरतलब है कि इन दोनों ने मुंबई में 21 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट खरीदा है, जो 5500 वर्ग में फैला हुआ है। इसे उन्होंन वर्ष 2015 में खरीदा था।

Latest Bollywood News