A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आकाश और श्लोका की सगाई में नीता अंबानी ने किया ऐश्वर्या की लाडली आराध्या का खास स्वागत

आकाश और श्लोका की सगाई में नीता अंबानी ने किया ऐश्वर्या की लाडली आराध्या का खास स्वागत

देश के सबसे बड़े अमिर बिजनेस परिवार के चिराग आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का आयोजन किया गया। यह ग्रैंड पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में आयजित की गई थी। इस मौके पर देशभर के उध्योगपति, राजनीति, खेल और बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। हालांकि थोड़ी देरी से महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी शामिल हुए।  लेकिन इन सबके बीच खास बात यह है कि खुद नीता अंबानी ने आराध्या का स्वागत किया।

Aradhya- India TV Hindi Aradhya

नई दिल्ली: हाल ही में देश के सबसे बड़े अमिर बिजनेस परिवार के चिराग आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का आयोजन किया गया। यह ग्रैंड पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में आयजित की गई थी। इस मौके पर देशभर के उध्योगपति, राजनीति, खेल और बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान फिल्म सितारों ने अपनी मौजूदगी से पार्टी की रौनक और भी ज्यादा बढ़ा दी। जहां एक ओर सभी ने मिलकर खूब धमाल मचाया तो, वहीं दूसरी तरफ इसकी डांस परफोर्मेंस ने समां बांध दिया। इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान, रेखा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान, काजोल, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, श्रद्धा कपूर, रानी मुखर्जी, विद्या बालन, आदित्या रॉय कपूर, आमिर खान और माधुरी दीक्षित जैसी हस्तियां भी पहुंची।

Aradhya

हालांकि थोड़ी देरी से महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी शामिल हुए। ऐश्वर्या यहां कॉपर कलर की साड़ी पहने पहुंचीं, जिस पर गोल्डन काम काम हो रखा था। इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं दूसरी ओर अभिषेक बंद गले वाली ब्लैक कलर की शेरवानी में पहुंचें जबकि नन्हीं आराध्या ने पिंक कलर के लहंगे में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। लेकिन इन सबके बीच खास बात यह है कि खुद नीता अंबानी ने आराध्या का स्वागत किया।

हाल ही में इस पार्टी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें नीता अंबानी, आराध्या का हाथ पकड़े पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब आराध्या को नीता की ओर से इतना खूबसूरत स्वागत मिला है। बल्कि इससे पहले भी आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट पार्टी में भी आराध्या पर खास ध्यान दिया गया था। खबरों के मुताबिक उस समय में भी नीता अंबानी ने ऐश्वर्या से खासतौर पर आराध्या को पार्टी में लेकर आने के लिए कहा था। बता दें कि बच्चन परिवार की लाडली आराध्या भी अंबानी के ही स्कूल में पढ़ती हैं।

Aradhya

Latest Bollywood News