A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...जब इवेंट शो के दौरान इस कारण भावुक हो गईं ऐश्वर्या राय

...जब इवेंट शो के दौरान इस कारण भावुक हो गईं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर इवेंट शोज के दौरान दिखाई देती हैं। अपनी फिल्मों के अलावा वह चैरिटी फंक्शन पर काफी ध्यान देती हैं। हाल ही में ऐश को एक इवेंट के दौरान देखा गया है, जहां उनकी आंखे नम हो गईं। दरअसल मंगलवार को ऐश...

Aishwarya- India TV Hindi Aishwarya

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर इवेंट शोज के दौरान दिखाई देती हैं। अपनी फिल्मों के अलावा वह चैरिटी फंक्शन पर काफी ध्यान देती हैं। हाल ही में ऐश को एक इवेंट के दौरान देखा गया है, जहां उनकी आंखे नम हो गईं। दरअसल मंगलवार को ऐश अपने पिता कृष्णराज राय को याद करते हुए भावुक हो गईं। गौरतलब है कि पिछले साल ही उनके पिता का निधन हो गया था। ऐश स्माइल फाउंडेशन के समन्वय में पहुंची थीं।

बता दें कि यह संस्था बच्चों का निशुल्क इलाज करती है। इस इवेंट में बच्चों से बात करते हुए ऐश काफी भावुक हो गईं। उन्होंने कहा, "पिछले साल स्माइल ट्रेन ने मेरे पिताजी कृष्णराज राय का जन्मदिन स्माइल डे के रूप में मनाने का प्रस्ताव रखा था। आपका बहुत बहुत धन्यवाद, यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है।"

ऐश्वर्या क्लेफ्ट लिप की समस्या से जुड़ी अंतर्राष्ट्रीय चैरिटी संस्था स्माइल ट्रेन की वैश्विक सद्भावना दूत हैं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फने खां’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म में उनका लुक सामने आया था। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं।

Latest Bollywood News