A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना संक्रमित, जया, श्वेता, नव्या और अगस्त्य की रिपोर्ट आई निगेटिव

ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना संक्रमित, जया, श्वेता, नव्या और अगस्त्य की रिपोर्ट आई निगेटिव

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना हो गया है।

ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। वहीं, जया बच्चन, श्वेता नंदा, अगस्त्य नंदा और नव्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है।  नानावटी अस्पताल में ऐश्वर्या राय बच्चन का सीटी स्कैन हुआ, रिपोर्ट में कुछ भी गंभीर ना आने पर उन्हें वापस घर भेज दिया गया।  

बच्चन परिवार का एंटीजन टेस्ट हुआ था। इसमें अमिताभ और अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं, जया, ऐश्वर्या और आठ साल की आराध्या का भी टेस्ट हुआ। पहले उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन दूसरे टेस्ट में ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना से संक्रमित पाए गए।  अमिताभ बच्चन जिस के वेस्ट वार्ड में रहते हैं वहा अब कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या 5368 हो गई है जबकि मौत का आंकड़ा बढ़कर 243  हो गई है।

खबर आ रही थी कि अभिषेक को डिस्चार्ज कर दिया है, लेकिन अभिषेक ने ट्वीट करके बताया है कि वो और उनके पिता अमिताभ बच्चन अभी भी अस्पताल में रहेंगे, ऐश और  आराध्या घर पर क्वारंटीन हैं। अभिषेक ने आगे बताया कि उनके परिवार के अन्य सदस्य और मां कोरोना निगेटिव हैं।

अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित, रितेश देशमुख सहित ये सेलेब्स कर रहे हैं जल्दी ठीक होने की कामना

अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर नानावटी के डॉक्टर का बड़ा बयान आया है। डॉक्टर अब्दुल एस अंसारी ने कहा, "बिग बी अस्पताल में बिल्कुल भी तनाव में नहीं हैं। अमिताभ और अभिषेक की हालत बिल्कुल ठीक है। दोनों न तो वेंटिलेटर पर हैं और न ही आईसीयू में। घर पर बिग बी का ऑक्सीजन लेवल 91 था, जो अस्पताल आने के बाद सुधरकर 95 हो गया है।"

Latest Bollywood News

Related Video